आगरा के छह थानों में बदले प्रभारी, कुछ इंस्पेक्टर को मिली साइड पोस्टिंग

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 4:49 PM IST
  • आगरा में पंचायत चुनाव से पहले कई थानों के प्रभारी को बदल दिया गया है. इसके साथ ही कुछ इंस्पेक्टर को भी आगरा में साइड पोस्टिंग दे दी गई है. इसमें सैंया थाना, सिकंदरा, सदर और जगदीशपुरा जैसे थाने शामिल हैं.
आगरा के छह थानों में बदले प्रभारी, कुछ इंस्पेक्टर को मिली साइड पोस्टिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में पंचायत चुनाव को लेकर जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं. वहीं, चुनाव से पहले ही आगरा के पुलिस महकमे में तबादले की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. बीते मंगलवार को एसएसपी बबलू कुमार ने आगरा के कई थानों में प्रभारियों को बदल दिया. बताया जा रहा है कि लंबे समय से थानों में चार्ज संभाल रहे कई इंस्पेक्टरों को भी बदलकर उन्हें साइड पोस्टिंग दे दी गई है. इसके साथ ही कुछ इंस्पेक्टर को अन्य विंग से थानों का चार्ज दिया गया है.

आगरा के सैंया थाना का प्रभार पहले प्रदीप कुमार को दिया गया था. लेकिन यहां फेरबदल करते हुए एसएसपी बबलू कुमार ने उन्हें विशेष विवेचना दल की अपराध शाखा में भेज दिया है. इससे इतर खेरागढ़ के इंस्पेक्टर हंसराज भदौरिया को सैंया थाने का पद संभालने के लिए दे दिया है. दूसरी और जगदीशपुरा के इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह का तबादला करते हुए उन्हें भी विशेष विवेचना दल अपराध शाखा में शामिल किया गया है.

आगरा के इस गांव में बेटी को बनाया गया प्रधान, दी महिला सशक्तिकरण की मिसाल

दूसरी और क्रिमिनिल इंटेलिजेंस विंग में इंस्पेक्टर कमलेश सिंह का ट्रांसफर करते हुए उन्हें सिकंदरा थाने का प्रभारी बना दिया गया है. बताया जा रहा है कि कमलेश सिंह लंबे समय से क्रिमिनल इंटेलिजेंस विंग में काम कर रहे थे. उन्होंने कई अपराधियों को पकड़ने और मामले के खुलासे में अहम भूमिका अदा की है, जिसके कारण एसएसपी ने उन्हें थाने का प्रभारी बना दिया है. इससे इतर हरीपर्वत थाने के इंस्पेक्टर को सदर थाने का चार्ज दिया गया है.

पांच वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग ने टॉफी देने के बहाने किया रेप, सुधार गृह भेजा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें