यमुना एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से हुआ हादसा, सास-बहू समेत 3 की मौत

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 08:55 PM IST
  • आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की सुबह टायर फटने से दो कारों में भीषण टक्कर होने का मामला सामने आया है. इस हादसे में सास-बहू सहित तीन लोगों की मौत भी हो गई है. हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 115 के पास हुआ है.
यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की सुबह टायर फटने से दो कारों में भीषण टक्कर हुई

आगरा: आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की सुबह टायर फटने से दो कारों में भीषण टक्कर होने का मामला सामने आया है. इस हादसे में सास-बहू सहित तीन लोगों की मौत भी हो गई है. हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 115 के पास हुआ है. इस मामले की सूचना मिलने ही पुलिस भी वहां पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में कुछ लोग घायल भी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यमुना एक्सप्रेस वे पर स्विफ्ट डिजायर कार DL 8BCAT 4072 और होंडा सिटी कार संख्या DL 2 CA Q 7127 में टक्कर हो गई. जहां होंडा सिटी कार में सवार सुशीला देवी, अपर्णा और शशिकांत की मौके पर ही मौत हो गई तो इशिका, उदिता और तनुश घायल हो गए हैं. वहीं, दूसरी कार स्विफ्टर में सवार राम तिवारी, मनीष, नीलेश, विशु और विजय भी घटना में घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है. कि दोनों कार नोएडा से आगरा की और जा रही थीं. माइलस्टोन 115 पर पहुंचते ही स्विफ्ट डिजायर कार का अगला टायर फट गया, जिससे कार बेकाबू होकर होंडा सिटी से टकरा गई.

मुंबई से आगरा शादी करने आया युवक, अव्यवस्थाओं को लेकर दुल्हन पक्ष से करा विवाद

हादसे में होंडा सिटी कार में सवार सास-बहू, सुशीला अपर्णा की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की सूचना महावन थाने में दी गई, जिससे पुलिस भई मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को पास के ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों को अस्पताल में ले जाते वक्त ही शशिकांत नाम के व्यक्ति की मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें