10 अक्टूबर से आगरा से भोपाल के बीच शुरू होगी विमान सेवा, इंडिगो ने जारी किया शेड्यूल

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 3:25 PM IST
  • इंडिगो एयरलाइन आगरा से भोपाल के बीच बंद किए गए उड़ानें को फिर से 10 अक्टूबर से शुरू कर रही है. इंडिगो एयरलाइन ने इसके लिए शेड्यूल जारी कर दिया है. आगरा से भोपाल के बीच हवाई यात्रा शुरू हो जाने से आगरा से भोपाल तक की 546 किमी की दूरी 1.25 घंटे में तय किया जा सकता है. जारी शेड्यूल के अनुसार आगरा से भोपाल के बीच फ्लाइट का परिचालन सप्ताह में चार दिन किया जाएगा. 
10 अक्टूबर से आगरा से भोपाल के बीच शुरू होगी विमान सेवा.(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा.इंडिगो एयरलाइन ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आगरा से भोपाल के बीच बंद किए गए उड़ानें को फिर से 10 अक्टूबर से शुरू कर रही है. इंडिगो एयरलाइन ने इसके लिए समय सारणी(शेड्यूल) जारी कर दिया है. आगरा से भोपाल के बीच हवाई यात्रा शुरू हो जाने से आगरा से भोपाल तक की 546 किमी की दूरी 1.25 घंटे में तय किया जा सकता है. आगरा से भोपाल के बीच उड़ान शुरू हो जाने से लोगों को काफी सहूलियत होगी.

इंडिगो एयरलाइन द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार आगरा से भोपाल के बीच फ्लाइट का परिचालन 10 अक्टूबर से सप्ताह में चार दिन  किया जाएगा. जो की रविवार, सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को होगी. भोपाल से फ्लाइट सुबह 11.35 बजे आगरा के लिए उड़ान भरेगी और दोपहर 1.10 बजे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेगी. इसी तरह आगरा के खेरिया एयरपोर्ट से दोपहर 1.30 बजे फ्लाइट भोपाल के लिए रवाना होगी, जो एक घंटे 25 मिनट में दोपहर 2.55 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेगी.  

पेट्रोल डीजल 4 अक्टूबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े दाम

इंडिगो एयरलाइन कंपनी की ओर से आगरा से भोपाल के सफर के लिए यात्रियों को इकॉनमी क्लास(economy class) में सफर करने के लिए 2889 रुपये किराया देना होगा. वही फ्लेक्सी प्लस(flexi class) में सफर करने वालों की यात्रा के लिए 3204 रुपये का किराया रखा गया है. यात्री अधिक जानकारी के लिए इंडिगो के आधिकारिक वेबसाईट देख सकते हैं व्हा सारी जानकारी उपलब्ध है. बता दे इससे पहले भी आगरा से भोपाल की फ्लाइट चलती थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण उड़ान सेवा को बंद करना पडा था. अब स्थिति सामान्य होने के बाद इंडिगो एयरलाइन वापस अपनी सेवा आगरा से भोपाल के बीच शुरू कर रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें