इंडिगो की आगरा-मुंबई फ्लाइट फिर से शुरू, 14 अगस्त से हफ्ते में तीन दिन भरेगी उड़ान

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Aug 2021, 11:37 AM IST
  • आगरा-मुंबई के बीच चलने वाली इंडिगो एयरलाइंस की विमान सेवा 14 अगस्त से एक बार फिर शुरू हो रही है. इससे पहले ये फ्लाइट कई सोमवार से स्थगित थी. अब यह फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शनिवार को आगरा-मुंबई के लिए नियमित रुप से उड़ाने भरेगी.
इंडिगो एयरलाइंस की आगरा-मुंबई विमान सेवा 14 अगस्त से  फिर शुरु (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. इंडिगो एयरलाइंस की आगरा-मुंबई विमान सेवा 14 अगस्त को एक बार फिर शुरू होने वाली है. इससे पहले ये फ्लाइट कई सोमवार से स्थगित थी. अब अगले सोमवार यानि 16 अगस्त से ये फ्लाइट रेग्यूलर होने वाली है. दोबारा शुरू हो रही फ्लाइट से अब हफ्ते में तीन दिन आगरा से मुंबई का सफर आसानी से किया जा सकेगा. इससे पहले ये फ्लाइट सोमवार को छोड़कर हर बुधवार और शनिवार दोनों दिन सुचारू रुप से संचालित हो रही थी. बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस ने बेंग्लुरु के बाद पिछले महीने 21 जुलाई को आगरा-मुंबई के बीच अपनी हवाई सेवा शुरू की थी लेकिन कुछ ही दिन इसका संचालन हो सका था.

इंडिगो एयरलाइंस ने इस विमान सेवा का कुछ दिन संचालन करने के बाद इसको 12 अगस्त तक स्थगित कर दिया था. एयरलाइंस ने अब इस फ्लाइट को दोबारा शुरू करने का फैसला किया है. आने वाली 14 तारीख से ये फ्लाइट नियमित रुप से हफ्ते में तीन उड़ान भरेगी. वहीं इस बीच खेरिया हवाई अड्डे के डायरेक्टर एए अंसारी ने बताया कि इंडिगो की आगरा-मुंबई फ्लाइट अपने पूर्व निर्धारित शेड्यूल पर 14 अगस्त से दोबारा उड़ान भरेगी.  इस फ्लाइट के दोबारा शुरू होने से आगरा और मुंबई के बीच ट्रेवल करने वाले लोगों को राहत मिली है. वे अब सोमवार को भी सीधे आगरा-मुंबई के बीच सफर कर सकेंगे.

आगरा: पति ने लिखकर खाई कभी शराब नहीं पीने की कसम, तब जाकर पत्नी लौटी घर वापस

वहीं, आपको बता दें कि आगरा से अहमदाबाद और बेंग्लुरु के लिए इंडिगो की  फ्लाइट उपलब्ध हैं. इंडिगो ने पिछले महीने की 19 तारीख को अहमदाबाद के लिए फिर से हवाई सेवा शुरू की है. कोरोना महामारी के कारण इस हवाई सेवा को अप्रैल महीने में स्थगित कर दिया गया था. अब ये सेवा सोमवार, बुधवार, और शुक्रवार को उपलब्ध होगी. इसके साथ ही इंडिगो ने बेंग्लुरु के लिए बीती 28 मार्च से ही हवाई  सेवा शुरू कर दी थी. यह फ्लाइट हफ्ते में चार दिन रविवार, मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को उड़ान भरती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें