दरोगा ने ढाबा संचालक से की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Feb 2021, 6:09 PM IST
  • आगरा के बरहन थाना क्षेत्र में एक दोरागा द्वारा ढाबा संचालक के साथ मारपीट की गई. संचालक के साथ हुई मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसे संचालक ने सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया.
दरोगा ने ढाबा संचालक से की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के बरहन थाना क्षेत्र में एक दोराग द्वारा ढाबा संचालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. संचालक के साथ की गई यह मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. फुटेज को ढाबे के संचालक ने इंटरनेट पर भी शेयर कर दिया, जिससे देखते ही देखते यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. एक मिनट 41 सेकेंड के इस वीडियो में दरोगा लात-घूंसों ढाबा संचालक को पीटता हुआ नजर आ रहा है.

बताया जा रहा है कि मामले को लेकर पुलिस ने दो दिन पहले ही ढाबा संचालक के खिलाफ शांतिबंग करने की कार्रवाई की थी. ढाबा संचालक का नाम रामवरन सिंह है, जिसने आरोप लगाा है कि पुलिस प्रति ढाबा पांच हजार रुपये मांगती है. बीते मंगलवार को भी एक दरोगा ने उससे पांच हजार रुपये की मांग की थी. इसपर जब रामवरन सिंह ने विरोध किया तो दरोगा ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. संचालक के मुताबिक वह उसे पीटते हुए गाड़ी में बैठाकर ले गए.

बकाया बिजली बिल जमा न करने पर बसई अरेला की कटी बिजली

ढाबा संचालक ने बताया कि पुलिस ने उनके खिलाफ थाना ले जाकर शांतिभंग का चालान भी काट दिया. वहीं, जब बुधवार को रामवरन सिंह ढाबे पर वापस आया तो उन्होंने अपने ढाबे के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मारपीट का वीडियो फुटेज इंटरनेट पर शेयर कर दिया. वहीं, मामले को लेकर सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है. इसमें पांच हजार रुपये की घूस मांगने की शिकायत की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

जमीन में नहीं लग पाया नलकूप, शिकायत लेकर 264 KM पैदल आगरा DVNL पहुंचा किसान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें