चौकी फूंकने के मामले में इंस्पेक्टर ताजगंज का निलंबन,3 थानों के प्रभारी का बदलाव

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:53 PM IST
  • आगरा के ताजगंज में तोरा पुलिस चौकी के पास हुए बवाल के बाद इंस्पेक्टर ताजगंज नरेंद्र कुमार को बीते शुक्रवार ही एसएसपी द्वारा निलंबित कर दिया गया है. उनके स्थान पर अब एत्माद्दौला इंस्पेक्टर उमेश चंद्र त्रिपाठी को ताजगंज थाने का चार्ज दिया गया है.
इंस्पेक्टर ताजगंज नरेंद्र कुमार को बीते शुक्रवार ही एसएसपी द्वारा निलंबित कर दिया गया है

आगरा. आगरा के ताजगंज में तोरा पुलिस चौकी के पास हुए बवाल के बाद इंस्पेक्टर ताजगंज नरेंद्र कुमार को बीते शुक्रवार ही एसएसपी द्वारा निलंबित कर दिया गया है. उनके स्थान पर अब एत्माद्दौला इंस्पेक्टर उमेश चंद्र त्रिपाठी को ताजगंज थाने का चार्ज दिया गया है. इतना ही नहीं, एसएसपी ने बीते शुक्रवार की रात को ही तीन और थानों के प्रभारी भी बदल दिये हैं. बताया जा रहा है कि एत्माद्दौला थाने का प्रभार अब इंस्पेक्टर लोहामंडी संजय कुमार त्यागी को दे दिया गया है.

हाल ही में एत्मादपुर् थाने के प्रभारी बनाए गए इंसपेक्टर राजेश कुमार का भी तबादला कर दिया गया है. उन्हें वहां से हटाकर कोतवाली थाने का चार्ज दे दिया गया है. ऐसे में एत्मादपुर थाने में इंस्पेक्टर का पद अभी भी खाली पड़ा हुआ है. यहां अभी तक प्रशासन द्वारा किसी भी तैनाती नहीं की गई है. थाने से इतर एसएसपी ने आगरा जिले की कई पुलिस चौकियों में भी फेरबदल किये हैं.

आगरा के ताजगंज में हुए बवाल के बाद से ही पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही को देखते हुए एसएसपी ने तबादले और निलंबन करने का कदम उठाया. एसएसपी ने तोरा पुलिस चौकी के प्रभारी मनोज पंवार और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया. साथ ही चौकी पर तैनात सात अन्य पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया. एसएसपी ने बवाल के बाद से ही पूरी चौकी पर कार्रवाई की. हालांकि, एसएसपी ने अभी तक तोरा पुलिस चौकी का प्रभारी किसी को भी नहीं बनाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें