पत्नी को समय नहीं दे पाते थे दरोगा, काउंसलर के पास पहुंची शिकायत

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 11:29 AM IST
  • आगरा में तैनात दरोगा काम की व्यस्तता के कारण अपनी पत्नी को समय नहीं दे पा रहे हैं. काम के कारण व्यस्तता इतनी बढ़ गई है कि उनके बीच दरार बन गई है, जिसके बाद यह बात अब काउंसलर के पास भी पहुंच गई.
पत्नी को समय नहीं दे पाते थे दरोगा, काउंसलर के पास पहुंची शिकायत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा शहर के एक थाने में तैनात दरोगा काम की व्यस्तता के कारण अपनी पत्नी को समय नहीं दे पा रहे हैं. उनकी शादी को दो साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन काम के कारण व्यस्तता इतनी बढ़ गई है कि उनके बीच दरार बन गई है. पति-पत्नी के बीच की यह मनमुटाव काउंसलर के पास भी पहुंची, जहां दोनों ही पति-पत्नी को समझाया गया, साथ ही दरोगा से पत्नी को समय देने के लिए भी कहा गया. हालांकि, अब दोनों ही खुशी-खुशी अपने-अपने घर चले गए हैं.

बताया जा रहा है कि दरोगा की शादी को दो साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. लेकिन थाना में कामकाज अधिक होने से दरोगा अपने घर और पत्नी को समय नहीं दे पा रहे हैं. ऐसे में पत्नी ने कई बार टोका, लेकिन वह व्यस्तता के कारण ज्यादा देर बात भी नहीं कर पाते हैं. पत्नी के मुताबिक दरोगा कभी मोबाइल में तो कभी फाइलों में घिरे हुए नजर आते हैं. वहीं, पत्नी के पूछने पर वह अकसर थाने में हो रहे जरूरी काम बता देते थे. इस बात को लेकर दरोगा की पत्नी तनाव में आ गईं और उनके बीच रोजाना झगड़ा होना भी शुरू हो गया.

शोध छात्रा मर्डर केस: 8 साल बाद भी परिवार को नहीं मिल सका इंसाफ

इन झगड़ों को लेकर दरोगा ने काउंसलिंग कराने का निर्णय किया. उन्होंने नाम और पता को गोपनीय रखते हुए काउंसलिंग करवाई. रविवार को दरोगा ने केंद्र प्रभारी कमर सुल्तान से फोन पर संपर्क किया, साथ ही कहा कि वह पत्नी की काउंसिलिंग कराना चाहते हैं. पति-पत्नी एक ही बाइक से पुलिस लाइन में आए और फिर काउंसलर के पास पहुंचे. प्रभारी निरीक्षक कमर सुल्ताना के अनुसार उन्होंने दरोगा की पत्नी को समझाया कि पुलिसकर्मी काम को प्राथमिकता देता है. वहीं, दूसरी और दरोगा को यह समझाया गया कि वह जब भी घर पहुंचे, पत्नी से बात करें और उनका ख्याल रखें.

एन95 मास्क में डिवाइस लगाकर MBBS की परीक्षा में कर रहे थे नकल, चार छात्र पकड़े गए

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें