प्रेमी ने पहले रेप किया,फिर मंदिर में शादी,बस 1 घंटे की दुल्हन बनकर रह गई लड़की

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 9:00 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में एक युवक ने ऑनलाइन बनी गर्लफ्रेंड को पहले अपने शहर आगरा बुलाया फिर उसके साथ एक होटल में रेप किया. आरोपी ने अगले दिन पीड़िता से शादी भी कर ली. जिसके एक घंटे बाद ही लड़की को वापस भी भेज दिया. 
आगरा के सिकंदरा चौराहा स्थित होटल में एक लड़की से रेप का मामला सामने आया है

आगरा. इश्क में डूबा आदमी कई बार बिना कुछ गलती किए ही अपराध का शिकार हो जाता है. ऐसा ही एक मामला मोहब्बत की नगरी आगरा में भी देखने को मिला जहां एक दिल्ली की लड़की को आगरा के लड़के से ऑनलाइन दिल लगाना भारी पड़ गया. वीडियो चैटिंग के दौरान प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका की क्लिप बना ली और बाद में उसी के दम पर आगरा बुलाकर लड़की को हवस का शिकार भी बना डाला. फिर उससे शादी भी लेकिन सिर्फ एक घंटे ही उसे अपने पास रखा. नीचे पढ़िए पूरा माजरा.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता वर्तमान में जयपुर में रहती है लेकिन वह मूल रूप से दिल्ली की निवासी है. पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि कुछ महीने पहले ऑनलाइन चैट के जरिए उसकी मुलाकात श्याम बिहारी कालोनी निवासी प्रमोद से हुई. दोनों के बीच अक्सर चैटिंग होने लगी. इन सबके बीच आरोपी ने चैटिंग का वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने 1 मई को उसे फोन किया और कहा कि अपने कुछ सर्टिफिकेट और जितने भी रुपए हैं, उन्हें लेकर आगरा आ जाए  नहीं तो उसे बदनाम कर देगा. घबराकर पीड़िता आगरा पहुंच गई.

यूपी अनलॉक: 21 जून से कई चीजों पर छूट, इस शर्त के साथ खुलेंगे मॉल और रेस्टोरेंट

आरोपी ने आगरा के सिकंदरा चौराहे के पास एक होटल में लड़की के साथ रेप किया. पीड़िता को रात भर होटल में ही रखा गया. अगले दिन लड़के ने आगरा की एक मंदिर में लड़की से शादी रचा और करीब एक घंटा साथ रखकर उसे वापस भेज दिया. और बाद में जब बुलाए तब आने के लिए कहा. साथ ही आरोपी ने शादी के सबूत भी अपने पास रख लिए जिससे वह आराम से पीड़िता को ब्लैकमेल कर सके.

हालांकि, आरोपी से प्रताड़ित प्रेमिका ने आखिरकार हिम्मत कर आगरा के सिकंदरा थाने में लड़के के खिलाफ केस दर्ज कराया. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सीओ हरीपर्वत दीक्षा सिंह ने बताया कि सिकंदरा इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस सबूत इकट्ठा कर रही है. उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ चार्जशीट तैयार की जाएगी. 

आगरा सर्राफा बाजार में 15 जून को सोना चांदी हुई धड़ाम, सब्जी मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें