आगरा में नशीली दवा की अवैध बिक्री करने वाले जयपुरिया गैंग का सरगना गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 1:48 PM IST
  • आगरा में नशीली दवाओं की अवैध तरीके से बिक्री करने वाले जयपुरिया गैंग के सरगना पंकज गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर पुलिस उससे पूछताछ में लगी है औरबाकी साथियों के बारे में भी जानकारी हासिल कर रही है.
आगरा में नशीली दवा की अवैध बिक्री करने वाले जयपुरिया गैंग का सरगना गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में नशीली दवाओं की अवैध तरीके से बिक्री करने वाले जयपुरिया गैंग के सरगना पंकज गुप्ता को बीते रविवार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले को लेकर उससे पूछताछ में लगी हुई है, साथ ही उसके बाकी साथियों के बारे में भी जानकारी हासिल कर रही है. पुलिस ने गैंग से जुड़े सदस्यों और उनके ठिकानों पर भी दबिश देनी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पंकज गुप्ता के घर पुलिस ने बीते 19 दिसंबर, 2020 को दबिश दी थी और 21 दिसंबर तक यह कार्रवाई चली थी.

पुलिस ने पंकज गुप्ता के बेटे अमन और भाई सूर्यकांत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस ने मामले में करीब 17 आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश रचने और एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने मामले की जांच के दौरान कई ठिकानों से बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां भी जब्त की थीं. वहीं, पूछताछ के दौरान पुलिस ने अमन गुप्ता से जयपुरिया गैंग के बारे में भी जानकारी हासिल की थी.

ताजमहल को रात 11 बजे तक खोलने के लिए सांसद ने की मांग, लोकसभा में उठाई आवाज

बताया जा रहा है कि पंकज गुप्ता अपनी पत्नी, दो बेटियों व अन्य आरोपियों संग फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे खंदारी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने नशीली दवाएं भी बरामद की हैं. पुलिस पंकज गुप्ता से उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है, साथ ही अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दे रही है. बता दें कि पंकज गुप्ता का जयपुरिया गैंग देशभर में सप्लाई होने वाली दवाओं से लेबल और मुहर हटाकर उसे सस्ते दामों में बेचता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें