रालोद की सामाजिक न्याय यात्रा का आगरा में समापन, जयंत चौधरी करेंगे जनसभा को संबोधित

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 9:43 AM IST
राष्ट्रीय लोकदल(RLD) आज समाजिक न्याय यात्रा का समापन आगरा के ओकला में करेगी. इस मौके पर राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी आज आगरा ओकला में जनसभा को संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता पवन आगरी के बतया कि ओकल में जनसभा की सारी तैयारियां हो चुकी हैं.
समाजिक न्याय यात्रा का समापन मौके पर राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी आज आगरा ओकला में जनसभा को संबोधित करेंगे. फाइल फोटो 

आगरा. राष्ट्रीय लोकदल(RLD) आज 9 अकटूबर को  समाजिक न्याय यात्रा का समापन आगरा के ओकला में करेगी. सामाजिक न्याय यात्रा के समापन मौके पर राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी आगरा ओकला में जनसभा को संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता पवन आगरी के बतया कि ओकल में जनसभा की सारी तैयारियां हो चुकी हैं. सभा में जनता की भीड़ देखने लायक होगी. राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष 12 बजे अकोला जनसभा स्थल पहुंचेंगे. उसके बाद अकोला के चाहरवाटी में चौधरी चरण सिंह डिग्री कालेज में जयंत चौधरी जनसभा को संबोधित करते हुए इस यात्रा का समापन करेंगे.  

दरअसल अगले साल होने वाले राज्य में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टी अपनी जमीन तैयार करने में लग गई. राष्ट्रीय लोकदल पार्टी ने भी आम जनता के बीच अपनी पकड़ बनाने के लिए सामाजिक न्याय यात्रा शुरू किया था. इसका नेतृत्व रालोद अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कन्नौजिया कर रहे हैं. इस यात्रा को उन्होंने जनता का आशीर्वाद लेने के लिए शुरू किया था. राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता पवन आगरी के अनुसार गरीबों और निचले तबके के लोगों पर सरकार के अत्याचारों को बताने के उद्देश्य से यह यात्रा शुरू की गई है. 

असली किसान खेतों में काम कर रहे हैं, आंदोलन करने वाले व्यापारी हैं- संजय निषाद

राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के आह्वाहन पर रालोद पार्टी बीते 7 अगस्त से सामाजिक न्याय यात्रा पर है. इस दौरान पार्टी अलग अलग क्षेत्रों में जाकर अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी है. आज 9 अकतूबर को अकोला के चाहरवाटी में चौधरी चरण सिंह डिग्री कालेज में जयंत चौधरी जनसभा के साथ इस यात्रा का समापन करेंगे. जयंत सड़क मार्ग से दोपहर 12 बजे अकोला जनसभा स्थल पहुंचेंगे. सामाजिक न्याय यात्रा का समापन अकोला में करने के पीछे रोलदा पार्टी का यह भी उद्देश्य है की यह क्षेत्र जाट बाहुल्य है और साथ ही रालोद का गढ़ भी रहा है. यहां सभा करने पर रालोद को भीड़ जुटाने के लिए मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें