खंदौली में जेई ने काटी बिजली तो गुस्साए गांव वालों ने की मारपीट

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Feb 2021, 5:51 PM IST
  • आगरा के खंदौली में चार दिन से बिजली न आने के कारण गुस्साए गांव वालों द्वारा एक जेई को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बिजली कटने के कारण लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
खंदौली में जेई ने काटी बिजली तो गुस्साए गांव वालों ने की मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के खंदौली में गांव वालों द्वारा एक जेई को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि खंदौली में चार दिन पहले ही बिजली विभाग ने बिजली काट दी थी, जिससे लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गांव वालों का कहना है कि जिन्होंने बिजली का बिल भरा है, उन्हें भी इस परेशानी से जूझना पड़ रहा है. ऐसे में उन्होंने गुस्से में आकर जेई को पीट दिया. वहीं, दूसरी और मामले को लेकर जेई ने थाने में तहरीर दी है.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कार्रवई की जाएगी. बताया जा रहा है कि खंदौली में सैमरा बिजलीघर से ऊंचगांव को बिजली सप्लाई होती है. लेकिन बीते चार दिनों से यहां बिजली नहीं आ रही है, जिससे यहां लोगों को काफी समस्या हो रही है. बिजली न आने के कारण लोग पानी तक नहीं भर पा रहे हैं. वहीं, जब गांव में जेई सरवरनीर सिंह, लाइनमैन गजेंद्र, यतेंद्र, राहुल और सुरेंद्र पहुंचे तो उन्हें देख गांव वालों को गुस्सा आ गया.

बकाया बिजली बिल जमा न करने पर बसई अरेला की कटी बिजली

गांव वालों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को कहा कि जिन्होंने बिजली का बिल जमा किया है, कम से कम उन्हें तो बिजली की सप्लाई की जाए. इस बात पर ही बिजली कर्मचारियों से गांव वालों का विवाद हो गया, जिससे गांव के बहादुर सिंह और उसके बेटों ने बिजली विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने उन्हें खूब पीटा. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पर पहुंच गई. जेई ने बताया कि बहादुर सिंह पर बिजली विभाग का करीब 78 हजार रुपये बकाया है.

जमीन में नहीं लग पाया नलकूप, शिकायत लेकर 264 KM पैदल आगरा DVNL पहुंचा किसान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें