आगरा के फतेहाबाद रोड पर जीप की चपेट में आए बाइक सवार, 1 की मौत 1 घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 8:20 PM IST
  • आगरा के फतेहाबाद रोड पर दो बाइक सवार मैक्स जीप की चपेट में आ गए हैं, जिससे एक बाइक सवार की जहां मौके पर ही मौत हो गई है तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.
आगरा के फतेहाबाद रोड पर दो बाइक सवार जीप की चपेट में आए

आगरा: आगरा के फतेहाबाद रोड पर दो बाइक सवार मैक्स जीप की चपेट में आ गए हैं, जिससे एक बाइक सवार की जहां मौके पर ही मौत हो गई है तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि आगरा के डौकी क्षेत्र में फतेहाबाद रोड के टंकी चौराहे पर मैक्स चीप के चपेट में दो युवक आ गए. युवक चंडीगढ़ से पिनाहट आ रहे थे. बताया जा रहा है कि आगरा में यह घटना सुबह करीब पांच बजे घटी है.

मृतक का नाम अमर सिंह है और उसकी उम्र करीब 40 वर्ष है. रिपोर्ट के मुताबिक पिनाहट गांव के निवासी अमर सिंह चंडीगढ़ में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे और वह अपने गांव के ही रहने वाले साथी भूप सिंह के साथ दिवाली पर घर लौट रहे थे. दोनों ने बाइक पर साइलेंसर वाली जगह पर अपना बैग बांधा हुआ था. बाइक के पीछे-पीछे ही मैक्स जीक आ रही थी. बाइक पर बंधा बैग जीप में फंस गया, जिससे बाइक भी जीप की चपेट में आ गई. जीप के कारण अमर सिंह और भूप सिंह बाइक समेत दूर तक घसीटते हुए चले गए.

नेपाल जा रहे लोगों के साथ यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, 3 की मौत 5 घायल

जानवरों को ले जा रही मैक्स जीप करीब 50 मीटर दूर जाकर रुकी. इस हादसे में अमर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरी और भूप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर वुहां पहुंची और उसने घायल को एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया. अमर सिंह के परिवार को घटना की जानकारी दी गई, जिससे वह भी तुरंत वहां पर पहुंचे. अमर सिंह के निधन से उनके परिवार में कोहराम मच किया. मामले को लेकर एसपी ग्रामीण रवि कु मार ने बताया कि मैक्स जीप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें