कासगंजः तमंचा दिखा महिला से रेप, शिकायत करने पर पिटाई, 3 के खिलाफ केस

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 2:20 PM IST
  • यूपी के कासगंज में एक महिला का तमंचे के दम पर रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि रेप उसक गांव के ही एक युवक ने किया और जब इसकी शिकायत उसके परिजनों से करनी गई तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की. जिसके बाद महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.
कासगंजः तमंचा दिखा महिला से रेप, शिकायत करने पर आरोपी के परिजनों ने पीटा, मामला दर्ज

आगरा. यूपी के कासगंज में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. कासगंज में सहावर थाना इलाके के एक गांव में महिला का तमंचे के बल पर रेप किया गया. महिला ने जब इसकी शिकायत आरोपी युवक के परिजनों से की तो उन्होंने पीड़िता की बात सुनने की बजाय उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

पीड़िता किसी तरह वहां से बचकर आई और उसने पुलिस में आरोपी युवक भीकम समेत उसके परिवार के तीन लोगों पर मामला दर्ज कराया.

आगरा: 6 महीने से जंजीरों में बंधा है युवक, मां बोली- खोला तो खेतों और घर लगा देगा आग

घर में अकेली थी तब घुस आया आरोपी

पीड़िता ने थाने में शिकायत दी,उसके अनुसार वो घर में अकेली थी,तभी मौका पाकर गांव का युवक भीकम घुस गया. जब तक उसको रोकती पूछती उसने तमंचा दिखाकर डरा धमकाकर रेप किया. जब महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे. इस दौरान आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.

PM मोदी की योजना बता मछली पालन के नाम पर 90 लोगों से ठगे 5.5 करोड़, मामला दर्ज

पीड़िता और उसके पति के साथ की मारपीट

पीड़िता ने बताया कि उसने सारी घटना के बारे में अपने पति को बताया. जिसके बाद हम दोनों आरोपी के घर उसकी शिकायत करने पहुंचे. आरोप है कि उसके परिजन भड़क गए और अपशब्द कहने लगे. इस दौरान उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. आरोपी के परिजनों ने पीड़िता और उसके पति की जमकर पिटाई की.

घटना के बाद पीड़िता व उसके पति ने थाने पहुंच पुलिस को सारी घटना के बारे में जानकारी दी और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर भीकम समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब मामले की जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें