केरल विमान हादसा: एयरइंडिया के दूसरे पायलट की भी मौत, पूरे मथुरा में शोक

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th Aug 2020, 11:29 AM IST
केरल में शुक्रवार को एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. 190 यात्रियों को दुबई से लेकर आने वाले पायलट अखिलेश शर्मा की दुर्घटना में मौत हो गई.
केरल एयर इंडिया विमान दुर्घटना में मथुरा के पायलट अखिलेश की मौत.

केरल में शुक्रवार को विमान हादसे में मथुरा के रहने वाले पायलट अखिलेश की मौत हो गई. गोविंद नगर के रहने वाले अखिलेश की सूचना मिलेत ही पायलट के छोटे भाई और बहनोई दिल्ली से केरल के लिए निकल गए. गौरतलब है कि दुबई से आने वाला विमान केरल में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एयर इंडिया के विमान में 190 लोग सवार थे.

अखिलेश के पिता थाना हाइवे क्षेत्र के अंतर्गत गांव मोहनपुर अणुकी निवासी तुलसीराम शर्मा गोविंद नगर में रहते हैं. तुलसीराम के 32 वर्षीय पुत्र अखिलेश एयर इंडिया के पायलेट थे. रात 10.30 बजे एयर इंडिया से परिवार को अखिलेश की हालत गंभीर होने की सूचना मिली थी. सुबह पता लगा कि अखिलेश की मौत हो गई है. जिसके बाद के परिवार और आस-पास के क्षेत्र में शोक का माहौल है. 

आगरा: बिचपुरी चौकी के दारोगा और सिपाही कोरोना संक्रमित, चौकी क्वारंटाइन

अखिलेश के पिता ने बताया कि 2017 में अखिलेश एयर इंडिया में पायलट के रूप में भर्ती हुआ था. लॉकडाउन के बाद से वह घर नहीं आया था. कल शाम वह दुबई से केरल के कारीपुर के लिए उड़ा था. जहां विमान दुर्घटना का शिकार हो गया.  

आगरा के ये वीवीआईपी आए कोरोना की चपेट में, संक्रमण के आंकड़े हैरान करने वाले

अखिलेश ने दो वर्ष पहले ही धौलपुर निवासी मीरा से शादी की थी. उनकी पत्नी मीरा इस समय गर्भवती हैं, उन्हें परिवार ने अखिलेश की मौत की सूचना अभी नहीं दी है. पिता तुलसीराम ने बताया कि उनके 3 पुत्र और एक पुत्री हैं. जिसमें अखिलेश दूसरे नंबर के पुत्र थे. उनकी बहन भाईयों में बड़ी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें