आगरा: शादी के लिए किया छोटी बहन को अगवा, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 7:59 PM IST
  • आगरा में खेत पर बहन के साथ शौच के लिए गई बच्ची को अगवा करने का मामला सामने आया है. अपहरण के कुछ ही देर बाद घर के बाहर पोस्टर चिपका मिला, जिसपर शादी के लिए धमकी भी दी गई थी.
शादी के लिए किया छोटी बहन को अगवा, जांच में जुटी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में मंगलवार की सुबह शादी के लिए छह वर्ष की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है. अपहरण के कुछ देर बाद ही बालिका के घर के बाहर पोस्टर लगा दिया गया, जिसमें लिखा था कि पवन से बड़ी बहन की शादी करवा दो, वरना बच्ची नहीं मिलेगी. बताया जा रहा है कि बच्ची शौच के लिए सौतेली बहन के साथ खेत में गई थी, उसके बाद से ही वह गायब है. इस मामले में शक की सूई बच्ची की सौतेली बहन पर जा रही है. वहीं, मामले को लेकर पुलिस की भी पूछताछ जारी है.

बच्ची की सौतेली बहन का नाम सुनीता है, जिसकी उम्र करीब 24 वर्ष है. वह मंगलवार की सुबह अपनी छोटी बहन हिमांशी को लेकर खेत पर गई हुई थी. वो तो खेत से लौट आई, लेकिन उसने बताया कि हिमांशी खेत से ही गायब हो गई है. वहीं, कुछ देर बाद घर के बाहर एक पोस्ट चिपका मिला, जिसपर लिखा था कि पवन अपनी पत्नी को तलाक देगा. उसकी सुनीता से शादी करवा दो, वरना बेटी नहीं मिलेगी. इस मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई.

आगरा के बिजौली गांव में मुख्य रास्ता बना 'नरक', विरोध में लोगों ने बंद की दुकाने

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अजय पांडे आसपास के थानों की पुलिस के साथ शिकोहाबाद के गांव में पहुंच गए और उन्होंने कार्रवाई भई शुरू कर दी. श्वान दस्ते से खेत और आसपास के क्षेत्र में सुराग खोजे गए, मगर बच्ची का कुछ भी पता नहीं चल पाया. ऐसे में मामले को लेकर पुलिस ने गांव में रहने वाले जनसेवा केंद्र संचालक पवन को हिरासत में ले लिया और उससे भी पूछताछ की, लेकिन उसने जानकारी होने से इंकार कर दिया. वहीं, दूसरी और शक की सूई सुनीता पर है, क्योंकि घर में लेई की प्लेट मिली है, साथ ही जो पन्ना फाड़ा गया, वो भी सुनीता की कॉपी का था.

एक बार फिर ट्रेन भटकी रास्ता, मिलिट्री स्पेशल आगरा की बजाए राजस्थान पहुंची

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें