आगरा में दुकानदार ने एलआइयू के सिपाही को बनाया बंधक

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 07:54 PM IST
  • आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में एक दुकानदार द्वारा एलआइयू के सिपाही को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. सिपाही अवैध पटाखों की बिक्री की सूचना पर दुकान में जांच के लिए गया था. ऐसे में दुकानदार ने सिपाही को बंधक बना लिया और उसके मोबाइल से सारी फोटो और वीडियो भी डिलीट कर दिये.
एक दुकानदार द्वारा एलआइयू के सिपाही को बंधक बनाने का मामला सामने आया है

आगरा: आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में एक दुकानदार द्वारा एलआइयू के सिपाही को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. सिपाही अवैध पटाखों की बिक्री की सूचना पर दुकान में जांच के लिए गया था. ऐसे में दुकानदार ने सिपाही को बंधक बना लिया और उसके मोबाइल से सारी फोटो और वीडियो भी डिलीट कर दिये. इस मामले को लेकर सिपाही ने थाना पुलिस को जानकारी दी और आरोपियों के खिलाफ तहरीर भी दी.

आगरा के फतेहपुर सीकरी में अवैध पटाखों की बिक्री की सूचना पर एलआइयू के सिपारी आमोद प्रभाकर मुख्य बाजार में स्थित प्रमोद गोयल की रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान में ग्राहक बनकर गए थे. वहां दुकान में पटाखे रखे हुए थे, जिसे देखकर सिपाही ने उसकी फोटो और वीडियो बनानी शुरू कर दी. इस दौरान दुकानदार को सिपाही पर शक हो गया और उसने नौकर की मदद से सिपाही को बंधक बना लिया. वहां, मौजूद दुकानदार के भतीजों ने सिपाही से उनका मोबाइल छीन लिया और गाली गलौज करनी शुरू कर दी.

आगरा के पास प्रेमी ने शादी से 8 दिन पहले मारी प्रेमिका को गोली, फिर पुलिस को दी

दुकानदार के भतीजों ने सिपाही के फोन से पटाखों के फोटो और वीडियो भी डिलीट कर दिये और उनपर रुपये मांगने का झूठा आरोप लगाने लगे. काफी देर तक दुकान में रखने के बाद सिपाही को छोड़ दिया गया और मोबाइल भी लौटा दिया गया. इस घटना की जानकारी सिपाही ने पुलिस को दी, जिसे लेकर फतेहपुर सीकरी थाने की पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और थाने में ले आई. तीनों आरोपियों के खिलाफ एलआइयू के सिपाही ने देर रात तहरीर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें