आगरा के एत्मादुद्दौला रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, किशोर घायल, लोगों में दहशत

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Jun 2021, 10:49 AM IST
आगरा के एत्मादुद्दौला इलाके के इंद्रा कॉलोनी में सुबह सात बजे तेंदुआ घुस आया. कॉलोनी के एक घर का मुख्य दरवाजा खुला होने के कारण वह घर में घुस गया. शोर मचाने पर वह किशोर को घायल करके घर से भागकर एक गोदाम में घुस गया. जहां लोगों ने तेंदुए को बंद कर लिया. तेंदुए की खबर से इलाके में भय का माहौल है.
आगरा के एत्मादुद्दौला इलाके के इंद्रा कॉलोनी में घुसा तेंदुआ.( फोटो- सीसीटीवी फुटेज )

आगरा: आगरा के एत्मादुद्दौला क्षेत्र में मंगलवार की सुबह तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस आया. तेंदुए ने घर में घुसकर एक किशोर को घायल कर दिया. परिजनों के शोर मचाने पर तेदुंआ घर से भागने लगा. भागते-भागते वह एक आम के गोदाम में घुस गया. लोगों ने तेंदुए को उसी गोदाम में बंद कर दिया. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और वन विभाग की टीम को दी. वन विभाग की टीम पहुंचने के बाद तेंदुए का रेस्क्यू किया जाएंगा. तेंदुए के मिलने से इलाके में भय का माहौल है.

आगरा के इंद्रलोक कॉलोनी के सीतापुर जाट गली में मंगलवार की सुबह करीब सात बजे तेंदुआ घुस आया. कॉलोनी में रहने वाले सुमित सोलंकी ने बताया कि घर का मुख्य दरवाजा खुला था. इसी दौरान तेंदुआ उनके घर में घुस आया और कमरे में छिपकर बैठ गया. वह किसी काम से कमरे में गए तो तेंदुए ने उनपर हमला बोल दिया. जिससे वह घायल हो गए. शोर की आवाज सुन तेंदुआ घर से भाग निकला. घर के बाहर पड़ोसी सोनू की आठ वर्षीय बेटी यशस्वी खेल रही थी. तभी तेंदुए ने उसपर झपट्टा मारने की कोशिश की लेकिन वह बच गई. डॉ की टीम ट्रैकुलाइजर से तेंदुए को पकड़ने की कोशिश करेंगी. पहले उसे बेहोशी का इंजेक्शन देंगे, उसके बाद तेंदुए का रेस्क्यू किया जाएगा.

आगरा पहुंची बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, शाम को कर सकती हैं ताज महल के दीदार

शोर की आवाज सुनकर लोगों ने अपने घरों के दरबाजे बंद कर लिये. भागते-भागते तेंदुआ को एक आम के गोदाम घुस गया. लोगों ने सूझबूझ से उसे गोदाम में बंद कर दिया. जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम को इसकी सूचना दी गई. तीन दिन पहले इलाके के बच्चों ने यमुना ब्रिज स्टेशन के पास झाड़ियों में तेंदुए जैसा जानवर देखा था. जिसकी सूचना उन्होंने लोगों की दी थी, लेकिन लोगों ने इसपर कोई ध्यान नहीं दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें