पुलिस न चौकी पर थी, न बैरियर पर, हत्या कर नगदी से भरा बैग लूट पैदल भाग गया बदमाश

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 12:25 PM IST
  • आगरा में शराब सेल्समैन की लूट के लिए हत्या करके बदमाश फरार हुआ. पुलिस को चकमा देकर शहर छोड़कर भागा. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने बदमाश की पहचान की.
आगरा में शराब सेल्समैन की हत्या कर बदमाश फरार हुआ.

आगरा. आगरा में सोमवार को शराब व्यवसायी की हत्या कर कैश लूट फरार होने वाले बदमाश हसन की पहचान कर ली गई है. लूट के समय भागते हुए हसन ने कई लोगों से बात की और राहगीरों से लिफ्ट लेकर फरार हो गया. पुलिस जबतक पहचान कर उसके घर पहुंची वह शहर छोड़कर फरार हो गया. फोन ट्रेक करने पर उसकी लोकेशन मुंबई की मिली है. आगरा पुलिस की एक टीम हसन की तलाश में मुंबई गई है.

हाथरस के गुढ़ाइच के निवासी शराब ठेकों के सेल्समैन सोनू की हत्या कर हसन फरार हो गया था. बदमाश ने सोनू से कैश लूटने के लिए उसपर गोली चलाई थी. बदमाश इतना शातिर था कि बैग लूटकर पैदल ही भाग निकला और लोगों से लिफ्ट लेकर फरार हो गया. वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने नकाबपोश अपराधी की पहचान हसन के रूप में की. 

ताबीज में सिम और कान में डिवाइस लगाकर MBBS एग्जाम में कर रहे थे नकल, पकड़े गए

पुलिस ने लोगों से पूछा को उन्होनें बताया कि वह बड़े आराम से निकला था किसी को भी उसपर शक नहीं हुआ. वहीं रास्ते में वह लोगों से बातचीत करता हुआ भी गया. बैग उसके हाथ में था. रास्ते में उसने एक बाइक सवार से लिफ्ट भी ली. 

आगरा में गाड़ियों से लदे कंटेनर में यात्री बन सवार हुए बदमाश, नई कार लूटी

बाइक सवार ने उसे रामबाग चौराहे पर छोड़ा और वहां से हसन ने ऑटो लिया. ऑटो से वह बिजलीघर पहुंचा और उसके बाद से हसन की लोकेशन मुंबई की है. इस वारदात के बाद पुलिस ने बताया कि हसन के अंदाज से लग रहा कि उसने यह योजना पहले से बना रखी थी. जिससे पुलिस छानबीन ही करती रहे और वह शहर छोड़कर फरार हो जाए. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें