आगरा में मिला शराब का कुआं, ग्राहकों को बेचने का तरीका जान आप रह जाएंगे हैरान

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 10:36 AM IST
  • आगरा में एक शराब तस्कर ने 40 फीट गहरा शराब का कुआं खोद डाला. उसने कुएं में देशी शराब के पौवे भर दिए थे. उसी को बेच वह अच्छी कमाई करता था. पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने देशी शराब की 45 पेटियां बरामद की है.
आगरा में पुलिस ने कच्ची शराब बेचने के मामले में महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

आगरा. शराब पीने का शौक रखने वाले लोग का एक सपना होता हैं कि उनके पास शराब का कुआं हों. इसी सपने को हकीकत में आगरा के एक शराब तस्कर ने कर डाला. दरअसल, बाह के चौसिंगी गांव में एक शातिर ने 40 फीट गहरा शराब का कुआं खोद डाला. उसने कुएं में देशी शराब के पौवे भर दिए थे. उस कुएं पर शराब पीने का शौक रखने वालों की भीड़ जमा होती हैं. 

पुलिस ने बुधवार को शराब तस्कर के ठिकाने पर छापा मारकर तस्करी के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने देशी शराब की 45 पेटियां बरामद कीं. भदरौली के पास मंगलवार की रात पुलिस चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान पुलिस ने दो शराब तस्करों को शराब के साथ गिरफ्तार किया. दोनों शातिरों की पहचान टिंकू निवासी चौसिंगी बाह और धर्मेंद्र निवासी कन्हेरा बासौनी के रूप में हुई. 

नशे के बड़े नेटवर्क का खुलासा, ड्रग विभाग ने आगरा में की छापेमारी

पुलिस ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपितों के कार से सात पेटी देशी शराब बरामद हुई. आरोपित टिंकू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह शराब का तस्करी कर गांव में पीने वाले लोगों को बेचता है. ठेके से कम दाम पर वह बेचता था, जिससे उसकी अच्छी कमाई हो जाती है. 

लखनऊ, बरेली, प्रयागराज, वाराणसी से रिजनल कनेक्टिविटी के लिए हवाई सेवा होंगी शुरू

पुलिस ने बताया कि आरोपित टिंकू ने कहा कि उसने घर के पास शराब रखने के लिए कुंआ खोदा है. उसने पुलिस को बताया कि सेप्टिक टैंक बनवाने की आड़ में शराब रखने के लिए 40 फीट गहरा कुंआ खोदा था. इसी जगह वह शराब की पेटियां छिपाकर रखता था. वह ग्राहकों को रस्सी के सहारे शराब निकालकर बेचता था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें