आगरा में 20 फरवरी तक बंद रहेगी लोहामंडी-बोदला रोड, सीवर लाइन बिछाने का होगा काम

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 5:57 PM IST
  • आगरा में एक फरवरी से लेकर 20 फरवरी तक लोहांडी-बोदला रोड तक बंद रहेगी. जल निगम द्वारा सेक्टर-4 से किशोरपुरा तक सीवरलाइन बिछाने के बाद अब खतैना से जगदीश सरन पब्लिक स्कूल के बीच गहरी सीवर लाइन बिछाई जाएगी.
सीवर लाइन बिछाने का होगा काम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में एक फरवरी से लेकर 20 फरवरी तक लोहांडी-बोदला रोड तक बंद रहेगी. दरअसल, जल निगम द्वारा सेक्टर-4 से किशोरपुरा तक सीवरलाइन बिछाने के बाद अब खतैना से जगदीश सरन पब्लिक स्कूल के बीच गहरी सीवर लाइन बिछाई जाएगी. ऐसे में लोहामंडी-बोदला रोड को बंद कर दिया गया है, जिससे ट्रैफिक यहां न आए. वहीं, लोहामंडी से बोदला जाने वाले लोगों की सुविधा को देखते हुए वाहनों को जयपुर हाउस से ही डायवर्ट कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि इन इलाकों में अमृत योजना के तहत ही सीवरेज नेटवर्क के लिए पाइप लाइन बिछाने का काम किया जाएगा, साथ ही मैनहोन का भी निर्माण होगा. खतैना से जगदीश सरन पब्लिक स्कूल के बीच करीब चार मीटर की गहराई में सीवर लाइन बिछाने का काम किया जाएगा. अनुमान लगाया गया है कि यह काम एक फरवरी से लेकर 20 फरवरी तक किया जाएगा, जिसके कारण अब यहां से आने वाले ट्रैफिक को जयपुर हाउस की तरफ से होकर जाना पडे़गा.

आगरा: सस्ते दाम में स्कूटी दिलाने का झांसा देकर दिव्यांग से ठगे 20500 रुपये

बता दें कि आगरा में लोहामंडी से बोदला जाने वाले जयपुर हाउस से होकर शाहगंज-बोदला रोड के जरिए बोदला पहुंचेंगे. वहीं खतैना, जगदीशपुरा, अंबेडकर बगीची के पास रहने वाले लोग गढ़ी भदौरिया रोड से निकल सकते हैं. पाइपलाइन के काम के लिए बैरिकेडिंग की जाएगी और एक लेन चालू रहेगी, जिसमें स्थानीय लोगों अपने दो पहिया वाहनों को आसानी से निकाल सकेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें