आगरा: शादी में मौज के लिए लूटी कार, पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 12:04 PM IST
  • आगरा में बहन की शादी की खरीदारी के लिए दो युवकों ने कार लूटने की साजिश रची. उन्होंने चालक को बंधक बनाकर झरना नाला के पास फेंक दिया और फरार हो गए.
आगरा में कार लूट (सांकेतिक तस्वीर)

आगरा. आगरा में बहन की शादी की खरीदारी और मौज-मस्ती के लिए दो आरोपियों द्वारा कार लूटने का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिसे ने आरोपियों की इस लूट का खुलासा करते हुए उन्हें जेल में भेज में दिया है. आरोपी फिरोजाबाद के रहने वाले हैं और घर में होने वाली शादी-समारोह के लिए उन्हें पैसों की काफी ज्यादा जरूरत थी. ऐसे में उन्होंने कार लूटने की साजिश रची. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने तमंचे के बल पर चालक को बंधक बनाकर कार लूटी थी.

इस बारे में बात करते हुए एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि 24 फरवरी को नोएडा से बलदेव के लिए कार बुक करके लाई गई थी. रास्ते में कार के चालक को तमंचे के बल पर युवकों ने बंधक बना लिया और उसके बाद भी छह घंटे तक कार को हाईवे पर घुमाया. इसके बाद युवकों ने हाईवे स्थित झरना नाले के पास चालक को फेंक कर कार लूट ली और वहां से फरार हो गए. वहीं, पुलिस को मुखबिर के पास से यह सूचना मिली कि गांव सवाई के पास लूटी हुई कार के साथ बदमाश टूंडला की ओर से आ रहे हैं.

आगरा: IPL की तर्ज पर जूनियर क्रिकेटर्स की होगी नीलामी, प्रतिभा जानने के लिए रखा गया ट्रायल

मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की और कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम प्रबल यादव उर्फ प्रदीप और शिव कुमार उर्फ शिवा बताया. पुलिस द्वारा पूछताछ में युवकों ने बताया कि उनके घर में मार्च में शादी थी, जिसके लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी. ऐसे में उन्होंने कार को लूटने की साजिश रची. उन्होंने पहले नोएडा से कार को बुक किया और मथुरा राया कट पर चालक को बंधक बना लिया. आरोपियों ने कार के मालिक को फोन कर एक्सीडेंट की बात कही, साथ ही एक लाख रुपये भी ट्रांसफर करने के लिए कहा. लेकिन मालिक ने पैसे देने से मना कर दिया, जिसके बाद उन्होंने चालक को झरना नाले के पास फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें