आगरा: लूटेरी दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद दिया धोखा, रुपए संग जेवर के साथ फरार

Smart News Team, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 12:58 PM IST
  • उत्तरप्रदेश के आगरा में एक लूटेरी दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद ही अपना असली रंग दिखा दिया. शादी के हफ्ते भर बाद ही कमला नगर के रहने वाले ऑटो चालक की दुल्हन डेढ़ लाख रुपये और गहने लेकर फरार हो गई. लूटेरी दुल्हन को ढूंढने ससुराल पहुंचा तो वहां कोई नहीं मिला. ऑटो चालक पीड़ित ने थाने में कंप्लेन दे कर कार्रवाई की मांग की है.
आगरा: लूटेरी दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद दिया धोखा, रुपए संग जेवर के साथ फरार

आगरा. उत्तरप्रदेश के आगरा में एक लूटेरी दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद ही अपना असली रंग दिखा दिया. आगरा में एक ऑटो चालक की दुल्हन शादी के 10 दिन बाद ही उसे छोड़कर चली गई. अपने साथ नकदी और जेवर भी ले गई. इसके बाद लौटकर नहीं आई. 

जानकारी के मुताबिक, ऑटो चालक उसको लेने ससुराल पहुंचा तो कोई नहीं मिला. पत्नी फोन पर भी संपर्क नहीं कर रही है. पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

दहेज नहीं मिलने पर दूल्हा पक्ष नाराज, दुल्हन को मंडप में छोड़ बारात लेकर वापस लौटे

ऑटो चालक ने बताया कि 5 सितंबर को बिचपुरी में शादी हुई. शादी के बाद पत्नी 10 दिन उसके साथ रही. 25 सितंबर को पत्नी का भाई आया. उसने कहा कि बहन को घर लेकर जाना है. उसने 1.5 लाख रुपये की जरूरत बताई. कुछ दिन में लौटाने को कहा. इस पर ऑटो चालक ने रकम दे दी. पत्नी घर के जेवरात पहनकर भाई के साथ चली गई. इसके बाद लौटकर नहीं आई.

पीड़ित ने आगे बताया कि पत्नी के रिश्तेदार के परिचित फिरोजाबाद में रहते हैं. परिचित ने उसके लिए रिश्ता बताया था. फिरोजाबाद में ही एक घर में युवती को दिखाया गया. 1। इसमें युवती के मायका पक्ष से पांच लोग ही आए थे.

शादी के सीजन में लग्जरी गाड़ियों का बढ़ा क्रेज, दूल्हे-दुल्हन के लिए खूब हो रही बुकिंग

इसके आगे पीड़ित ने आगे बताया कि फोन पर वह घर आने की बात कहकर बहाने बनाती रही. इस पर ऑटो चालक ने बिचौलिए से कहा. वह भी टालता रहा. 20 दिन तक युवती ने फोन पर बात की इसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया. पीड़ित छह नवंबर को परिवार के लोगों के साथ फिरोजाबाद में युवती के घर पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक मालूम हुआ कि, युवती को दिखाने के लिए फिरोजबाद में कुछ देर के लिए कमरा दिया था. इससे ज्यादा लोग कुछ नहीं जानते थे. काफी तलाशने पर भी युवती और उसके परिजनों का पता नहीं चला. इस पर पीड़ित ने थाना कमला नगर में तहरीर दी. आशंका जताई कि शादी करके ठगी करने वाले गैंग ने वारदात की है.

बताते चले कि, पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. अधिकारियों से शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है. थाना कमला नगर के प्रभारी निरीक्षक उत्तम चंद पटेल का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में नहीं है. पीड़ित उनसे आकर मिलेगा तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें