आगरा के पास प्रेमी ने शादी से 8 दिन पहले मारी प्रेमिका को गोली, फिर पुलिस को दी

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 05:51 PM IST
  • आगरा से सटे सदर बाजार क्षेत्र में प्रेमी द्वारा शादी के 8 ही दिन पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि खुद प्रेमी ने ही मामले की जानकारी फोन करके पुलिस को दी है.
आगरा में प्रेमी ने मरी प्रेमिका को गोली

आगरा: आगरा से सटे सदर बाजार क्षेत्र में प्रेमी द्वारा शादी के 8 ही दिन पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि खुद प्रेमी ने ही मामले की जानकारी फोन करके पुलिस को दी है. वहीं, पुलिस के पहुंचने पर प्रेमी अपनी प्रेमिका के शव के पास रोता हुआ पाया गया. रिपोर्ट के अनुसार प्रेमी और प्रेमिका ने आगरा के पास सदर बाजार क्षेत्र में आत्महत्या करने के इरादे से कमरा बुक कराया था. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे तमंचा बरामद कर लिया है.

बताया जा रहा है कि थाना रिफाइनरी क्षेत्र के नगला पोहली निवासी सुखवीर का अपने कजन भाई की साली नगीना से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे. लेकिन परिवारवाले दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में सुखवीर ने नगीना को गोकुल बैराज मोड़ पर स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया. जांच में सामने आया है कि वह यहां आत्महत्या करने के इरादे से आए थे और कमरा नंबर 9 में ही रुके थे.

UP पुलिस की 40 महिला सिपाहियों को परेशान कर रहा सिरफिरा, शिकायत दर्ज

सुखवीर की प्रेमिका नगीना की 10 दिसंबर को शादी होनी थी. ऐसे में युवक ने गेस्ट हाउस में पहले युवती की कनपटी से सटाकर उसे गोली मार दी और उसके बाद खुद भी आत्महत्या की कोशिश करने लगा. लेकिन दो बार गोली न चलने पर उसने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे एसपी सिटी उदयशंकर सिंह और सीओ सिटी वरुण कुमार सिंह को युवती का शव बाथरूम में पड़ा मिला. सीओ सिटी ने बताया कि इसका मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें