आगरा: हाइवे पर LPG टैंकर में अचानक आग लगने से थर्रा गए लोग, बड़ा हादसा टला

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 10:54 PM IST
  • आगरा में बुधवार को आगरा-दिल्ली हाइवे पर एलपीजी कैप्सूल में आग लगने से अफरा-तफरा मच गई. जिस पर दमकल कर्मियों ने जल्द ही काबू पा लिया. इस घटना से एक घंटे तक यातायत प्रभावित रहा.
आगरा में हाइवे पर एलपीजी टैंकर में अचानक से आग लग गई.

आगरा. आगरा में बुधवार को उस समय एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया जब हाइवे पर एलपीजी कैप्सूल में अचानक आग लग गई. जिसे जल्दी ही दमकल के लोगों ने बुझा दिया. इस वजह से लगभग एक घंटे तक हाइवे पर गाड़ियों को रोक दिया गया था. पुलिस ने लोगों को टैंकर से बहुत दूर रोक दिया था.

आपको बता दें कि इस एलपीजी कैप्सूल में 18 मीट्रिक टन गैस थी. अगर आग एलपीजी गैस तक पहुंच जाती तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता. दमकल कर्मियों ने जान पर खेलकर आग पर समय रहते काबू पर लिया. सूचना मिलते ही सीएफओ अक्षय रंजन शर्मा मौके पर पहुंचे. 

महज 2 लाख दहेज के लिए बोल दिया तीन तलाक, पुलिस ने भी नहीं की आगरा की बेटी की मदद

ये घटना आगरा-दिल्ली हाइवे की है. बुधवार को दोपहर में हाइवे पर डीवीवीएनएन के सामने एलपीजी एलपीजी टैंकर में अचानक आग लग गई. एलपीजी टैंकर आगरा से मथुरा जा रहा था. टैंकर के केबिन में आग को देखकर ड्राइवर ने फायर सिलेंडर से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग नहीं बुझी. जिससे पूरे केबिन में आग लग गई. अपनी जान बचाने के लिए ड्राइवर टैंकर से कूद गया.

आगराः फर्जी पुलिस बनकर लोगों को लूटने वाली गैंग के 3 शातिर अरेस्ट, 1 लाख कैश बरामद

एलपीजी कैप्सूल में आग को देखकर पेटोल पंप के लोग घबरा गए. आग बुझाने के लिए पेट्रोल पर लगे फायर एक्सटिंग्यूशर से आग को बुझाने की कोशि करने लगे. तब आग डीजल तक पहुंच गई. जिसे देख पेटोल पंप के लोग पीछे हट गए. डीजल के टैंक में आग लगने से तेज धमाका हुआ. धमाका इतना तेज था कि हाइवे पर अफरा-तफरा मच गई. मौक पर पहुंची पुलिस ने कुछ देर के लिए हाइवे को रोक दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें