16 दिसंबर से निरस्त होगी आगरा फोर्ट-लखनऊ इंटरसिटी और अजमेर-सियालदाह एक्सप्रेस

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 08:33 PM IST
  • आगरा में रेलवे ने कोरोना के कारण यात्री स्पेशल ट्रेनों को निरस्त करना शुरू कर दिया है. कोहरे के कारण ही रेलवे ने 16 दिसंबर से आगरा-लखनऊ इंटरसिटी और अजमेर सियालदाह स्पेशल ट्रेनों को 31 जनवरी, 2021 तक निरस्त करने का फैसला किया है.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा में रेलवे ने कोरोना के कारण यात्री स्पेशल ट्रेनों को निरस्त करना शुरू कर दिया है. कोहरे के कारण ही रेलवे ने 16 दिसंबर से आगरा-लखनऊ इंटरसिटी और अजमेर सियालदाह स्पेशल ट्रेनों को 31 जनवरी, 2021 तक निरस्त करने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि यह ट्रेनें कुछ ही दिनों पहले चलना शुरू हुई थीं, लेकिन कोहरे के कारण अब इन यात्री स्पेशल ट्रेनों को निरस्त करने का फैसला लिया गया है.

ट्रेनों के निरस्त होने के बारे में बात करते हुए आगरा रेल मंडल के पीआरओ एसके श्रीवास्तव ने कहा कि कोहरे के कारण 12 स्पेशल यात्री ट्रेनों को निरस्त करने का फैसला किया गया है. इसमें ट्रेन संख्या (02179) लखनऊ-आगरा फोर्ट इंटरसिटी और (02180) आगरा फोर्ट-लखनऊ शामिल हैं, जिनका संचालन 17 दिसंबर के बाद से बंद कर दिया जाएगा. इसी तरह (0298) अजमेर सियालदाह और सियालदाह से अजमेर को चलने वाली ट्रेन का संचालन भी 16 दिसंबर से नहीं होगा.

प्रेमिका के ससुराल पहुंचे युवक ने किया हंगामा, पिता और जेठ ने की हत्या

अजमेर-सियालदाह एक्प्रेस को एक फरवरी 2021 तक निरस्त किया गया है. बता दें कि आगरा-लखनऊ इंटरसिटी और अजमेर सियालदाह स्पेशल ट्रेनें प्रतिदिन आगरा से होकर अपने गंतव्यों तक जाती थीं. लखनऊ इंटरसिटी के बंद होने से आगरा से फिरोजाबाद, शिकोहाबाद, इटावा, कानपुर, लखनऊ जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि इसके अलावा आठ अन्य गाडि़यां दूसरे मंडलों में ठहराव वाली हैं, जिन्हें निरस्त किया जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें