लग्जरी कार में आए चोरों ने 5 मिनट में तोड़ा हाईटेक लॉक, उठा ले गए डॉक्टर की कार

Smart News Team, Last updated: 01/02/2021 12:04 PM IST
  • आगरा में लग्जरी कार से आए लोगों द्वारा पांच मिनट में ही हाईटेक लॉक तोड़कर डॉक्टर की कार चोरी करने का मामला सामने आया है. कार में हैंडल लॉक के साथ ही सेंट्रल लॉक भी लगा था. लेकिन चोरों ने दोनों लॉक मात्र पांच मिनट में ही तोड़ दिये और पूरी घटना को अंजाम दिया.
लग्जरी कार में आए चोरों ने 5 मिनट में तोड़ा हाईटेक लॉक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में लग्जरी कार से आए लोगों द्वारा पांच मिनट में ही हाईटेक लॉक तोड़कर डॉक्टर की कार चोरी करने का मामला सामने आया है. मामला आगरा के शाहगंज के नॉर्थ अर्जुन नगर का है, जहां बीते शुक्रवार को चोरों ने मथुरा जिला कारागार में मेडिकल अफसर डॉक्टर उत्पल सरकर की हुंडई क्रेटा कार चोरी कर ली है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि कार में हैंडल लॉक के साथ ही सेंट्रल लॉक भी लगा था. लेकिन चोरों ने दोनों लॉक मात्र पांच मिनट में ही तोड़ दिये और पूरी घटना को अंजाम दिया.

कार चोरी को लेकर पीड़ित डॉक्टर ने तहरीर देकर मुकमदा भी दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज भी मिल चुके हैं. बता दें कि शाहगंज के नॉर्थ अर्जुन नगर में रहने वाले डॉक्टर उत्पल सरकार के मुताबिक बीते 28 जनवरी को उन्होंने अपनी कार रात को घर के बाहर खड़ी की थी. उन्होंने कार में हैंडल लॉक और सेंट्रल लॉक लगाया हुआ था. लेकिन जब 29 जनवरी की सुबह छह बजे उनके पिता घर से बाहर आए तो उन्हें चोरी का पता चला. ऐसे में उन्होंने मामले की सूचना सराय ख्वाजा चौकी पर दी.

40 रुपए के लालच में गाड़ी से उतरा और फिर लाखों रुपए से भरा बैग खोया, जानें मामला

मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी. पड़ोस में बने घर के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि रात में करीब 4:40 पर चोर लग्जरी कार में वहां पहुंचे. डॉक्टर उत्पल की कार देखने के बाद वह अपनी कार में बैठ गए. लेकिन बाद में वह कार से उतरकर आए और उन्होंने डॉक्टर उत्पल की कार को केवल पांच मिनट में ही एक डिवाइस के जरिए खोल दिया. वहीं, सीसीटीवी में चोर कार को बारहखंबा की और ले जाते हुए नजर आए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें