नकली मोबिल ऑयल बनाने वाले माफियाओं पर गिरी गाज, लाखों का माल हुआ जब्त

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 02:13 PM IST
  • गोदामों से नामी ब्रांड्स की कंपनियों के नकली मोबिल ऑयल की पेटियां, ड्रम ओर भारी मात्रा में नकली मोबिल ऑयल पुलिस ने किया बरामद.
आगरा में नकली मोबिल ऑयल के ड्रम

आगरा। ताजनगरी में नकली मोबिल ऑयल के माफियाओं पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. थाना एत्माद्दौला के शाहदरा चुंगी ओर हनुमान नगर इलाके में पुलिस ने नकली मोबिल ऑयल के दो गोदामों पर छापा मारा है. पुलिस ने इन गोदामों से नामी ब्रांड्स की कंपनियों के नकली मोबिल ऑयल की पेटियां, ड्रम ओर भारी मात्रा में नकली मोबिल ऑयल बरामद किया है. पुलिस को देखकर वहां से गोदाम मालिक फरार हो गया.

आगरा: जवाहर पुल पर चला फव्वारा, सड़क पर पानी ही पानी, जलकल विभाग ने बताया वजह

एसएसपी बबलू कुमार के निर्देश पर छापेमारी की ये कार्रवाई सीओ छत्ता और सीओ विकास जयसवाल ने की. इन गोदामों में नामी ब्रांड्स की कंपनियों के डिब्बों में नकली मोबिल ऑयल की रिफिलिंग की जा रही थी. नकली मोबिल ऑयल के माफिया पुलिस को देखकर गोदाम से फरार हो गए. गोदाम से पुलिस ने ड्रम और भारी मात्रा में नकली मोबिल ऑयल बरामद कर लिया है. इसके अलावा कई कंपनियों के डिब्बे भी मिले हैं.

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया दो फैक्ट्रियों में से भारी मात्रा में नकली मोबिल ऑयल का पर्दाफाश हुआ है. इसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस इस धंधे से जुड़े आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें