आगरा: पैसों की लेनदेन पर हुआ विवाद, मामा ने भांजे को मारी गोली, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 11:36 AM IST
  • आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के कहरई मोड पर पैसों की लेनदेन पर मामा ने भांजे को गोली मार दी. भांजा की हालत गंभीर है. वह अस्पताल में भर्ती है. 
पैसों की लेनदेन पर मामा ने भांजे को गोली मार दी.

आगरा. आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के कहरई मोड पर पैसों की लेनदेन के विवाद को लेकर मामा ने भांजे को गोली मार दी है. भांजा गंभीर रुप से घायल हो गया है. आनन-फानन में घायल भांजे को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद पर मौके पर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे पुलिस बल के साथ पहुंचे है. आरोपी मामा मौके से फरार है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. अस्पताल में पुलिस परिजनों से बातचीत कर रही है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक गौरव अग्निहोत्री चमरौली का निवासी है. वह शनिवार की सुबह घर से निकल कर बाइक से जा रहा था. आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के कहरई गांव में कार सवार तीन युवकों ने गौरव की गाड़ी रोकी फिर गोली मार दी. 

आगरा में पीएम आवास योजना के नाम पर ठगी करने वाला फ्रॉड पकड़ा गया

इस घटना की सूचना के बाद पर मौके पर थाना ताजगंज और सदर की पुलिस पहुंची. पुलिस ने घायल गौरव को शहीद नगर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली.पुलिस ने बताया किगौरव का हार्डवेयर का काम करता है. गौरव के अपने मामा मनीष और योगेश चमरौली में विमल एन्क्लेव के निवासी है. 

हनी ट्रैप में फंसा वायुसेना अधिकारी, फेसबुक पर अश्लील चैट कर किया ब्लैकमेल

जानकरी के मुताबिक, गौरव का पांच लाख रुपये मामा के पास है. गौरव उनसे पैसा मांगता था. इसको लेकर उनके बीच में कई बार झगड़ा भी हो चुका था. पुलिस ने बताया कि इसी बात को लेकर मांमा ने भांजे को गोली मार दी है. एसपी सिटी ने कहा कि आरोपी मौके से फरार है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें