आगरा में टूरिस्ट बस की चपेट में आकर हुई बाइक सवार की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 3:12 PM IST
  • आगरा-जयपुर हाईवे पर टूरिस्ट बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत का मामला सामने आया है. टूरिस्ट बस की चपेट में आने से जहां एक शख्स की मौत हो गई तो वहीं दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.
आगरा-जयपुर हाईवे पर टूरिस्ट बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत का मामला सामने आया

आगरा. आगरा-जयपुर हाईवे पर टूरिस्ट बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत का मामला सामने आया है. टूरिस्ट बस की चपेट में आने से जहां एक शख्स की मौत हो गई तो वहीं दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मामले को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने जाम लगाकर जमकर हंगामा भी किया. इतना ही नहीं, गुस्साए लोगों ने ईंट-पत्थर मारकर बस के शीशे भी तोड़ दिये. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर वहां पहुंची.

पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए 20 मिनट के बाद हाईवे पर लगा जाम खुलवाया. आगरा जयपुर हाइवे पर हुआ यह हादसा करीब शाम को छह बजे हुआ था. बताया जा रहा है कि इस दौरान गुनगुन और पांच वर्ष की निधि अछनेरा के अभुआपुरा बिजलीघर के पास सड़क पार कर रहे थे कि तभी वहां से बाइक पर धर्मेश और नरेश नाम के दो शख्स गुजरे. उनकी बाइक की चपेट में आकर दोनों बच्चियां घायल हो गईं. इस दौरान ही पीछे से टूरिस्ट बस भी वहां आई, जिसने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया.

इस हादसे में नरेश की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं धर्मेश घायल हो गया. हादसे को लेकर क्षेत्रीय लोगों में भी आक्रोश देखने को मिला. उन्होंने हाइवे जामकर हंगामा करना शुरू कर दिया और टूरिस्ट बस के शीशे भी पत्थर मारकर तोड़ दिये. मामले की सूचना पाते ही सीओ महेंद्र कुमार टींम के साथ वहां पहुंचे और उन्होंने हादसे में घायल दोनों बच्चों और धर्मेश को अस्पताल भिजवाया. हालांकि, अभी तीनों की हालत में सुधार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें