आगरा में शख्स ने की अपने साथी की सिर कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 4:26 PM IST
  • हरीपर्वत इलाके में एक शख्स ने अपने साथी की सिर कुचलकर हत्या कर दी. मृतक का शव टॉयलेट में मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
शख्स ने की साथी की हत्या

आगरा: हरीपर्वत इलाके में एक शख्स ने अपने साथी की सिर कुचलकर हत्या कर दी. मृतक का शव टॉयलेट में मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस, आरोपी शख्स के रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी हुई है.

दरअसल मृतक नरेश प्रजापति, एक निजी हॉस्टल में काम करने वाले अपने साथी मोहन से मिलने अक्सर वहां आता था. नरेश शनिवार को सुबह 11 बजे अपने घर से निकला था, लेकिन रात तक वो घर लौटकर नहीं आया. जब परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया तो उसका कोई पता नहीं चला.

आगरा: कोरोना काल में विवाह पंजीकरण के ग्राफ में बढ़ोत्तरी, दोगुनी हुई संख्या

रविवार की शाम को हॉस्टल का एक कर्मचारी चौथी मंजिल पर गया तो उसे कुछ दुर्गंध सी महसूस हुई. उसने टॉयलेट का दरवाजा खोला तो उसमें नरेश का शव पड़ा हुआ मिला. उसके सिर पर पत्थर मारकर हत्या की गई थी. इसके बाद मोहन का कमरा तलाशा गया तो उसमें भी खून के निशान मिले. घटना के बाद से मोहन फरार बताया जा रहा है.

आगरा सर्राफा बाजार में 14 जून को सोना गिरा चांदी बढ़ी, सब्जी मंडी थोक रेट

पुलिस के मुताबिक नरेश की हत्या मोहन ने ही की है. आगरा में रहने वाले मोहन के रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है. जानकारी में ये भी पता चला है कि 10 साल पहले मोहन ने इसी तरह से अपने जीजा के सिर पर पत्थर मारकर उनकी हत्या की थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें