आगरा में शख्स ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, आरोपी की जांच में लगी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 12:47 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा के अरतौनी में पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पत्नी की हत्या के बाद से ही पति फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.
पत्नी की हत्या के बाद से ही पति फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है

आगरा. आगरा में अपराध की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. आए दिन आगरा में हत्या, छेड़छाड़ और बलात्कार जैसी घटनाएं सुनने को मिलती हैं. हाल ही में आगरा के सिकंदरा के अरतौनी में पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पत्नी की हत्या के बाद से ही पति फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है और जगह-जगह दबिश भी दे रही है. पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दी, लेकिन आरोपी अभई तक हाथ नहीं लग पाया है.

बताया जा रहा है कि आगरा के अरतौनी में 22 वर्ष की राधा अपने पति धर्मेंद्र के साथ किराए पर रहती थी. लेकिन बीते शुक्रवार की सुबह उसका शव कमरे में पड़ा मिला. जांच में सामने आया कि राधा की गला दबाकर हत्या की गई थी. वहीं, पति भी घर से फरार था. रिपोर्ट के मुताबिक पति द्वारा राधा की आधी रात को गला दबाकर हत्या की गई थी. ऐसे में मामले की जानकारी पाते ही महिला के मायके वाले भी वहां पहुंच गए और उन्होंने बताया कि राधा और धर्मेंद्र की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी.

राधा के मायके वालों के मुताबिक पति किसी फैक्ट्री में काम करता है. ऐसे में वह राधा को अपने साथ अरतौनी में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था. मायके वालों ने बताया कि वह राधा को लगातार दहेज के लिए परेशान करता था और उसके साथ दहेज के लिए ही मारपीट भी करता था. वहीं, मामले के बारे में इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें