आगरा में भैंस को चारा खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 10:28 PM IST
  • आगरा में भैंस को चारा खिलाने गए युवक की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.
आगरा में भैंस को चारा खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

आगरा. आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मैनपुरी के राजीव गांधी नगर में भैंस को चारे खिलाने गए युवक के साथ ये घटना हुई. शव को देखकर परिजनों में हंगामा मच गया है. इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने जानकारी इकट्ठा की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मैनपुरी के एसपी अजय कुमार पांडेय ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही मैं मौके पर पहुंच गया था. युवक की गोली मारकर हत्या हुई है. घटना के संबंध में जो भी तहरीर दी जाएगी उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज होगा. उन्होंने कहा कि हत्या के आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आगरा के चूड़ी गोदाम में चोरी, 22 हजार नकदी के साथ एटीएम कार्ड भी ले गए चोर

ये मामला मैनपुरी के राजीव गांधी नगर का है. 23 वर्षीय संजय रोज की तरह सुबह पांच बजे कुछ ही दूरी पर स्थ्ति प्लाॅट पर भैंसों को चारा खिलाने गया था. वहीं पर पहले से छिपे अज्ञात हत्यारों ने गोली मारकर संजय की हत्या कर दी. जब काफी देर तक संजय घर नहीं आया तो मां प्लाॅट पर गईं. जब उन्होंने खून से लथपथ संजय को देखा तो वो चीख पड़ीं.

दशहरा, दिवाली के लिए UP सरकार की गाइडलाइंस, जानें कोरोना में त्योहारों के नियम

जिसके बाद इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही एसपी अजय कुमार पांडेय, एएसपी मधुवन कुमार, सीओ सिटी अभय नारायण राय कोतवाली पुलिस ओर फाॅरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जांच करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है. घटना स्थल पर सदर विधायक राजकुमार यादव भी पहुंचे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें