पत्नी से प्रेम संबंध के शक में शख्स ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 12:57 PM IST
  • आगरा में शुक्रवार दोपहर रेलवे कर्मचारी सुरेंद्र के शमसाबाद स्थित सरकारी आवास में सोनवीर की गोली लगने से मौत हुई थी. वह अपने दोस्त के साथ वहां आया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ. उसके दोस्त से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली.
सांकेतिक फोटो

आगरा. आगरा में शख्स द्वारा पत्नी से प्रेम संबंध के शक में दोस्त की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी का नाम उपेंद्र बताया जा रहा है, जिसने अपने दोस्त के रेलवे क्वार्टर में ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, मृतक का नाम सोनवीर है, जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष है. इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि उपेंद्र को सोनवीर पर शक था कि उसकी पत्नी से सोनवीर का प्रेम संबंध है. मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी उपेंद्र को जेल भेज दिया है.

इस मामले में एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर रेलवे कर्मचारी सुरेंद्र के शमसाबाद स्थित सरकारी आवास में सोनवीर की गोली लगने से मौत हो गई थी. वह गांव में रहने वाले अपने दोस्त उपेंद्र कुमार के साथ सुरेंद्र के आवास पर पहुंचा था. क्वार्टर पर केवल उपेंद्र और सोनवीर ही थे, जबकि सुरेंद्र ड्यूटी पर गया हुआ था. वहीं, सोनवीर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी कनपटी से सटाकर पिस्टल चलाने की हत्या करने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पुलिस ने उपेंद्र से सख्ती से पूछताछ की, जिसपर उसने सच उगल दिया.

युवक ने तीसरी बार किया लड़की का अपहरण, आरोपी की तलाश में मेरठ पहुंची आगरा पुलिस

उपेंद्र ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी और सोनवीर की काफी समय से दोस्ती थी. दोनों का एक-दूसरे के घरों में बिना रोक-टोक आनाजाना था. 25 दिन पहले उपेंद्र से मिलने सोनवीर आया हुआ था. उपेंद्र ने बताया कि उसने सोनवीर को पत्नी पूनम से इशारे करते हुए देख लिया था, जिससे उसे सोनवीर और पूनम के बीच प्रेम संबंध का शक हो गया था. इस गुस्से में ही उपेंद्र ने सोनवीर की हत्या की साजिश रची. पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन उपेंद्र योजना के तहत पिस्टल लाया था. वह पत्नी और सोनवीर के साथ फतेहाबाद आयाा और पत्नी को छोड़ने के बाद सोनवीर के साथ शमसाबाद चला गया. यहीं साजिश के तहत उसने सोनवीर की हत्या कर दी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें