दोस्ती नहीं की तो FB पर नाम से बना दी फर्जी कॉल गर्ल प्रोफाइल, आ रहे अश्लील फोन

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 12:08 AM IST
यूपी के आगरा में एक शख्स के दोस्त की पत्नी ने जब उससे दोस्ती नहीं की तो वह बेहद भड़क गया और महिला को फेसबुक पर बदनाम कर दिया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
दोस्त की पत्नी ने दोस्ती करने से किया इंकार, फेक आईडी बनाकर पर किया बदनाम

 आगरा. मोहब्बत की नगरी ताज नगरी यानी आगरा में एक शख्स ने अपने दोस्त की पत्नी के साथ जो किया उसे सुनकर और पढ़कर शायद आप भी शरमा जाए. आरोपी शख्स के साथ जब दोस्त की बीवी ने फ्रेंडशिप से इनकार कर दिया तो उसने एक फर्जी फेसबुक प्रोफाइल में महिला को कॉल गर्ल बताकर असली नंबर भी शेयर कर दिया. इसके बाद महिला पर कई लोगों की कॉल आनी शुरू हो गई जिनमें उन्होंने गलत सवाल करने शुरू कर दिए. कॉल जब लगातार आने लगीं तो महिला को मामला समझ आया और इसकी शिकायत तुरंत ही पुलिस से की. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से जांच-पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला ताजगंज थाना क्षेत्र का है. महिला ने बताया कि पिछले एक महीने से उसके फोन पर अंजान नंबरों से कॉल आ रही हैं. कॉल करने वाले या तो महिला से रेट पूछते हैं तो कोई उससे अश्लील बातें करते हैं. महिला ने तंग आकर इस बात की सूचना पुलिस को दी. 

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

आगरा एसएसपी बबलू कुमार के निर्देश पर साइबर सेल ने मामले की जांच की, जिसमें पता चला कि महिला के फेसबुक से फोटो लेकर किसी ने फेक आइडी बनाई है. गहन जांच करने के बाद पता चला कि मनोज कुमार नाम के शख्स ने उस महिला के नाम से आइडी बनाई थी. 

प्यार में पागल छात्र ने टीचर का फर्जी अश्लील फेसबुक अकाउंट बनाकर डाल दिया रेट कार्ड

हैरान करने वाली बात तो यह है कि वह महिला के पति का दोस्त था, लेकिन जब उसने महिला से दोस्ती का हाथ बढ़ाया तो उसने इनकार कर दिया. जिससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आइटी एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भई भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें