आगरा: युवक ने SSP ऑफिस के सामने आत्मदाह का किया प्रयास, केरोसीन डालकर लगाई आग

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 12:58 PM IST
  • आगरा में युवक ने गुरुवार को एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास किया. बहन के साथ छेड़छाड़ करने वालों पर कार्रवाई नहीं होने से परेशान था.
आगरा में युवक ने एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह किया.

आगरा. आगरा में युवक ने एसएसपी ऑफिस के सामने युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया. बहन से छेड़छाड़ के आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने के कारण युवक परेशान था. गुरुवार को एसएसपी दफ्तर के सामने केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया. लोगों ने मदद करके युवक को बचाया. पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

लोगों ने युवक की मदद कर उसके कपड़े फाड़कर आग बुझा दी. युवक के बाल और हाथ झुलस गए हैं. पुलिसकर्मी उसे ऑटो की मदद से एसएन ले गए. पीड़ित कमला नगर का रहने वाला है. पीड़ित ने खुद को आग के हवाले करने का कारण बताया कि उसकी बहन से कुछ लोग छेड़छाड़ करते हैं. उसने कई बार थाने में इसकी शिकायत भी की है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. 

आगरा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक सिपाही व दो बदमाश घायल, 4 अरेस्ट

आगरा सिटी एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने घटना पर बताया कि युवक से घटना की जानकारी ली जा रही है. पीड़िता का नाम अमित कुशवाहा बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक करीब 12 बजे एसएसपी दफ्तर के सामने पहुंचा और वहां केरोसीन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया. 

UP में खुलेंगी 28 नई प्राइवेट यूनिवर्सिटी और 51 नए कॉलेज: डिप्टी CM दिनेश शर्मा 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें