फतेहाबाद में युवक ने पड़ोसी को फंसाने के लिए मारी थी गोली, अब हुआ खुलासा

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 5:44 PM IST
आगरा में पड़ोसी को फंसाने के लिए युवक द्वारा खुद को ही गोली मारने का मामला सामने आया है. हालांकि, युवक द्वारा रचे गए इस मामले का पुलिस द्वारा पर्दाफाश कर दिया गया है. मामले पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने युवक और उसके परिवार के ही भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.
फतेहाबाद में युवक ने पड़ोसी को फंसाने के लिए मारी थी गोली

आगरा में पड़ोसी को फंसाने के लिए युवक द्वारा खुद को ही गोली मारने का मामला सामने आया है. हालांकि, युवक द्वारा रचे गए इस मामले का पुलिस द्वारा पर्दाफाश कर दिया गया है. मामले पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने युवक और उसके परिवार के ही भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है. मामला आगरा के फतेहाबाद के गांव प्रतापपुरा का है.

प्रतापपुरा के रहने वाले संदीप ने बीते गुरुवार की रात को पुलिस को फोन कर यह सूचना दी थी कि उनके पड़ोसी राजवीर ने उ नके भाई भूरा को गोली मार दी. गोली उसके भाई के हाथ में लगी थी. सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने भूरा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. दूसरी और पुलिस ने राजवीर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया था. इस मामले के बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि भूरा के परिवार के भाई विकेस से उन्होंने मामले को लेकर पूछताछ की.

विवेक ने पुलिस से पहले बताया कि राजवीर ने रंजिश के तहत उसे गोली मारी है. लेकिन जब पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ की गई थो उसने बताया कि भूरा के कहने पर ही उसने भूरा पर गोली चलाई थी. वह राजवीर को इस मामले में फंसाकर जेल भिजवाना चाहते थे. पुलिस ने मामले की जांच के दौरान भूसे में दबे दो तमंचे भी बरामद किये हैं. इसके साथ ही पुलिस द्वारा भूरा और विवेक के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें