जूता कारीगर और उसके 3 बच्चों को जिंदा जलाने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 11:09 AM IST
  • आगरा के मलपुरा में जूता कारीगर और उसके तीन बच्चों को जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. इस हादसे में करीब चार लोग झुलस भी गए हैं. इलाज के लिए चारों ही लोगों को एसएस मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.
चारों ही लोगों को एसएस मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है

आगरा:आगरा में आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के मलपुरा में जूता कारीगर और उसके तीन बच्चों को जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. इस हादसे में करीब चार लोग झुलस भी गए हैं. इलाज के लिए चारों ही लोगों को एसएस मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. इस मामले को लेकर पुलिस भी तहरीर के आधार पर जांच में जुटी हुई है.

मलपुरा के धनौली में कर्मवीर नगर के रहने वाले कैलासी ने थाने में तहरीर दी, जिसमें उसने बताया कि उनका रिश्ते का साला सोनू नगला एक जूता कारीगर है, जो कि नगला भगत में रहता है. कैलासी ने बताया कि वह अपने बच्चों खुशी, शशांक और इशान के साथ कमरे में सो रहा था. तभी पड़ोस में रहने वाले युवक का दोस्त वहां पहुंचा और उसने सोनू और तीनों बच्चों पर ज्वनशील पदार्थ डाल दिया. उसने वहां आग भी लगा दी और वहां से फरार हो गया.

आगरा में होगी महिला सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप

आग लगने के कारण वहां चीखपुकार मच गई, जिसे देखते हुए आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्होंने आग बुझाई. मगर तब तक चारों के हाथ-पैर बुरी तरह झुलस गए थे. लोगों ने उन्हें तुरंत ही एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया. मलपुरा थाना के प्रभारी अनुराग शर्मा का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. मौके पर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेलने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है. ऐसे में जांच के बाद ही असलियत सामने आएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें