मिनटों में कंगाल किया आगरा का मणप्पुरम गोल्ड बैंक, 8 करोड़ से ज्यादा की लूट

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 8:55 PM IST
  • आगरा के मणप्पुरम गोल्ड बैंक में छह हथियारबंद बदमाशों ने 17 किलो सोने और पांच लाख कैश की बड़ी लूट की.
  • सोने की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. मौके पर पुलिस के आला-अधिकारी भी पहुंच रहे हैं.
  • पुलिस ने लूट में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से लूट का आधा सामान भी मिलने की सूचना है.
आगरा में लूट के बाद चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मी

आगरा. यूपी की ताजनगरी से अपराध की एक बड़ी खबर सामने आई जहां मणप्पुरम गोल्ड बैंक में चार हथियारबंद बदमाशों ने करोड़ों रुपयों का 17 किलो सोना और पांच लाख रुपये कैश की लूट की. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. बदमाशों ने लूट से पहले सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया था. खबर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं सूचना मिलते ही बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से लूट का आधा माल मिला है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी बदमाशों को पहचानने की कोशिश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला थाना कमलानगर इलाके का है. शनिवार दोपहर चार नकाबपोश बदमाश गोल्ड बैंक में दाखिल हुए. जिसके बाद उन्होंने गन पॉइंट पर वहां मौजूद कर्मचारियों और लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने 17 किलों सोना और पांच लाख रुपये की नगदी लूटी और वहां से फरार हो गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी आगरा एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

ग्राहक बनकर सर्राफ को उलझाया, फिर ले उड़े पांच लाख के गहने, जानें पूरा मामला 

बैंक में लूट की सूचना पुलिस को बदमाशों के फरार होने के बाद लगी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने शहर में अलर्ट जारी कर दिया है. चौराहों पर पुलिस आरोपियों की तलाश में वाहनों की चेकिंग कर रही है. पुलिस ने बैंक के पास स्थित मेडिकल स्टोर के कर्मचारी को शक के आधार पर हिरासत में लिया है. पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा से भी बदमाशों को पहचानने की कोशिश की जा रही है. फुटेज की एक वीडियो में चारों बदमाश आते हुए भी नजर आ रहे हैं लेकिन मुंह पर कपड़ा होने की वजह से उनकी पहचान नहीं हो पा रही है.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें