जरूरतमंद लोगों को मंगलमय परिवार उपलब्ध कराएगा ऑक्सीजन, जानें कहां करें संपर्क

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 07:26 AM IST
  • आगरा में जरूरतमंद कोरोना संक्रमित मरीजों को मंगलमय परिवार ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराएगा. वही इसके लिए लोगों को महाराजा अग्रसेन महल जाकर सम्पर्क करना होगा.
जरूरतमंद लोगों को मंगलमय परिवार उपलब्ध कराएगा ऑक्सीजन, जानें कहां करें संपर्क

आगरा. कोरोना की दूसरी वेव में कोविड से कई लोग संक्रमित हो रहे है. वही इस दौरान उन्हें इलाज करवाने में बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. जिसमें सबसे ज्यादा दिक्कत मरीज के परिजनों को उनके लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराने में हो रही है. जिसे देखते हुए ही आगरा के मंगलमय परिवार लोगों की मदद करने के लिए सामने आया है. जो लोगो कम कीमत पर ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराएगे. जिनसे जरूरतमंद अपने परिजनों के लिए ऑक्सीजन गैस के लिए संपर्क कर सकते है.

आपको बता दे कि आगरा में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है. वही कोरोना के शिकार हुए लोगों को उनके परिजन अस्पतालों में भर्ती करवा रहे है, लेकिन ऑक्सीजन की कमी होने के कारण उन्हें खुद ही इसका इंतेजाम करना पड़ रहा है. ऐसे लोगों की मदद करने के लिए बहुत से समाज सेवी सामने आ रहे है. जिनमे एक नाम मंगलमय परिवार का भी नाम जुड़ गया है. इस संस्था के महामंत्री राकेश अग्रवाल ने ने बताया कि जरूरतमंद लोग महाराजा अग्रसेन भवन में सम्पर्क कर ऑक्सीजन सिलेंडर प्राप्त कर सकते है.

कोरोना का कहर- मई में होने वाली JEE मेन की परीक्षा स्थगित

वही उन्हीने दो नम्बर 9837003383, 9411641922 जारी किया है. जहां पर लोग फोन करके मदद प्राप्त कर सकते है. वही उन्होंने बताया कि जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन 1000 रुपए के किराए पर ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही जो लोग कंसंट्रेटर लेने में असमर्थ है उन्हें 30 हजार में इसे उपलब्ध कराया जाएगा. वहिं बाकी के 30 हजार रुपए संस्था वहन करेगी.

होम आइसोलेशन मरीजों के ऑक्सीजन के लिए हर जिले में तैनात हो रिफिलर: CM योगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें