बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल की परिवार सहित हुई थी हत्या, फॉरेंसिक टीम का खुलासा

Smart News Team, Last updated: 23/07/2020 05:57 PM IST
मथुरा के बहुचर्चित बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल की परिवार समेत हत्या की गई थी. इसे अभी तक पुलिस आत्महत्या मान रही थी.
बुलियन कारोबारी की हुई थी हत्या 

मथुरा. बहुचर्चित बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल ने परिवार समेत आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या की गई थी. फॉरेंसिक विभाग के इस खुलासे के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है. रिपोर्ट में साफ लिखा है कि यह आत्महत्या नहीं थी. कार में सिर्फ एक नहीं बल्कि दो पिस्टल से गोली चलाई गई थी. कार में चार खाली खोखे मिले थे. नीरज की लाइसेंसी पिस्टल से तीन गोलियां और एक गोली किसी दूसरे हथियार से चली थी.

जानकारी के अनुसार, साल 2020 के पहले दिन 1 जनवरी को मथुरा के जमुनापार थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे अंडरपास के नीच एक कार खड़ी मिली थी. उसमें बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल (40) उनकी पत्नी नेहा (38) और 6 साल की बेटी धन्या की लाश मिली थी जबकि 11 वर्षीय बेटा शौर्य बेहोशी की हालत में मिला था. उसकी भी चार दिनों के बाद ईलाज के दौरान मौत हो गई थी.

अगस्त बाद असली रंग दिखाएगा कोरोना! तापमान गिरा तो 7 गुना ताकतवर होगा

घटना से पहले 31 दिसंबर की रात वह परिवार सहित गाड़ी से जगन्नाथपुरी, मथुरा से मयूर विहार दिल्ली जाने के लिए निकले थे. पुलिस ने शुरुआत में इसे सुसाइड केस माना था.

कोख के सौदागरों का है बड़ा नेटवर्क, दुबई से जुड़े हैं मास्टरमाइंड विष्णु के तार

हालांकि केस के तह तक जाने के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला आगरा की टीम को मौके पर बुलाया गया था. छानबीन के दौरान गाड़ी में लाइसेंसी पिस्टल मिली जो नीरज की थी. अब फारेंसिक रिपोर्ट आने के बाद यह जानने की कोशिश शुरू कर दी गई है कि वास्तव में हुआ क्या था.

अन्य खबरें