मथुरा:नंद महल में नमाज अदा करने वाले 4 लोगों पर मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Nov 2020, 1:24 PM IST
नंद महल में नमाज अदा करने वाले 4 लोगों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज. मंदिर सेवायत ने दर्ज कराई रिपोर्ट. बरसाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. नमाज के बाद आरोपियों पर सोशल मीडिया पर गलत मंशा से फोटो वायरल करने का आरोप.
आरोपियों पर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने का आरोप

मथुरा- नंदगांव स्थित नंद महल में नमाज अदा करने वाले 4 लोगों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. यह रिपोर्ट मंदिर सेवायत ने दर्ज कराई है. बरसाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि दिल्ली की खुदाई खिदमतगार संस्था के चार सदस्य साइकिल पर ब्रज चौरासी कोस की यात्रा पर निकले हैं. बीते दिनों फैजल खान और चांद मोहम्मद ने नंद महल में नमाज अदा की थी.

मथुरा की श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व में ब्रज की कला के दर्शन

इस मामले में सेवायत ने फैजल खान, चांद मोहम्मद , आलोक रत्न और नीलेश गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बगैर अनुमति के उन्होंने नमाज अदा की. साथ ही इसके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आरोपियों की मंशा गलत लगती है.

यूपी : मथुरा में बाइक सवार बदमाशों ने तड़तड़ाई गोलियां, दो की मौत, तीन घायल

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने का आरोप

आरोप है कि आरोपियों ने नमाज अदा करने के बाद गलत मंशा से इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल की. रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों ने बिना अनुमति के नमाज अदा की. मामले में 4 लोगों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. आपको बताते चलें कि रिपोर्ट मंदिर सेवायत ने दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

मथुरा की श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व में ब्रज की कला के दर्शन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें