आगरा मेयर की CM योगी से मांग- रात में बंद हो नोएडा-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 9:08 PM IST
  • आगरा मेयर नवीन जैन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर यमुना एक्सप्रेसवे और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे को रात में बंद करने की मांग की है. एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे की वजह से हो रहे एक्सीडेंटों को लेकर आगरा मेयर ने यह पत्र लिखा है.
आगरा मेयर की CM योगी से मांग- रात में बंद हो नोएडा-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे

आगरा. यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे की वजह से आए दिन हो रही दुर्घटनाओं को लेकर आगरा के मेयर नवीन जैन ने सीएम योगी आदित्याथ को पत्र लिखा है. आगरा मेयर ने मुख्यमंत्री से एक्सप्रेसवे पर रात को 8 बजे से लेकर सुबह आठ बजे ट्रैफिक बंद करने की मांग की है.

आगरा मेयर नवीन जैन ने पत्र में कहा कि ठंड के दौरान कोहरे की वजह से कई एक्सीडेंट हो रहे हैं. खासतौर पर एक्सीडेंट के मामले 165 किलोमीटर लंबे आगरा से नोएडा को कनेक्ट कर रहे यमुना एक्सप्रेसवे और 302 किलोमीटर लंबे आगरा और लखनऊ एक्सप्रेसवे पर देखने को मिले हैं.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

नवीन जैन ने पत्र में कहा कि इन दोनों एक्सप्रेसवे पर रात को 8 बजे से लेकर सुबह आठ बजे तक प्रवेश निषेध कर देना चाहिए. ऐसा करने से कोहरे की वजह से होने वाली दुर्घटनाओं और मौतों पर नियंत्रण लगेगा.

गूगल से नंबर निकाल कर कस्टमर केयर पर कॉल करना करें बंद, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

सीएम योगी को पत्र में मेयर नवीन जैन ने लिखा कि आपको भी अखबारों और न्यूज चैनलों के जरिए पता चला होगा कि 16 और 17 जनवरी को आगरा-लखनऊ व यमुना एक्सप्रेसवे पर कई बड़े एक्सीडेंट हुए. घने कोहरे की वजह वाहन एक दूसरे से टकरा जा रहे हैं जिस वजह से लोगों को अपनी जान खोनी पड़ रही है. कोहरे की वजह से ही घायलों के इलाज में देरी हो जाती है.

राम मंदिर के लिए लोग खुलकर कर रहे दान, 4 दिन में जमा हुआ इतना चंदा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें