पकड़ में आया BJP नेताओं का हत्यारोपी आशू जाट, पिस्टल लूट कर भागने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 12:05 PM IST
  • मेरठ में बीजेपी के दो नेताओं के हत्यारोपी आशू को गिरफ्तार कर पुलिस वापस ला रही थी. हापुड़ जिले में आने पर पेशाब करने के बहाने उतरा बदमाश पुलिस की पिस्टल छीन कर ही भागन लगा. बाद में पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे फिर गिरफ्तार कर लिया.
बीजेपी नेताओं का हत्यारोपित आशू जाट

मेरठ. मेरठ में दो बीजेपी नेताओं के हत्या के मामले में फारार चल रहा ढाई लाख का इनामी हत्यारे का पुलिस मुंबई से वापस लेकर आ रही थी लेकिन एक बार फिर वह पुलिस के हाथ से भाग निकला. इतना ही नहीं वह भागते वक्त सिपाही की पिस्टल भी छीन ली. पिस्टल छीनकर भाग रहे आंसू को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी कर फिर पकड़ लिया.

बिल को लेकर शासन ने नहीं दिया आदेश तो कल कट जाएगी मेरठ में बुनकरों की बिजली

जानकारी के मुताबिक हत्यारोपित आशू जाट को पुलिस मुंबई से लेकर वापस आ रही थी. रास्ते में करीब 12 बजे जैसे ही उसे लेकर आ रही पुलिस की कार हापुड़ में दाखिल हुई उसने पेशाब के लिए कहा. इस पर पुलिस ने गाड़ी रोककर आशू को नीचे उतार दिया. इस दौरान रात के अंधेरे का फायदा उठाकर आशू एक सिपाही का पिस्टल छीनकर भागने लगा.

बस से मेरठ लाकर तस्करी कर रहे तोते वन विभाग ने पकड़े, ड्राइवर और कंडक्टर गिरफ्तार

यह देखकर पुलिस के हाश उड़ गए. इस घटना के बाद फौरन पूरे जिले में सूचना प्रसारित की गई. इस दौरान कांबिंग करते हुए पुलिस ने दोबारा आशू को धर दबोचा. इम मामले में कोतवाली प्रभारी सुबोध सक्सेना ने बताया कि आशु के खिलाफ धारा 307 का मुकदमा दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें