आगरा में खनन माफिया का आतंक, सिपाही को ट्रैक्टर से रौंदा

Smart News Team, Last updated: 15/07/2020 01:17 PM IST
  • अवैध खनन की शिकायत की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थे पुलिसकर्मी
आगरा में खनन माफिया का आतंक

आगरा. अवैध खनन की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी के ऊपर खनन माफिया ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। पुलिसकर्मी की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिपाही के घायल होने के बाद खनन माफिया बालू से लदे ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गये। घटना किरावली क्षेत्र के अछनेरा की है।

मिली जानकारी के अनुसार किरावली चौकी पर अभुआपुर गांव में अवैध खनन की सूचना दी गई, जिसके बाद चीता मोबाइल के सिपाही राघवेंद्र और धर्मेंद्र मौके पर पहुंचे। सिपाही को देखकर सभी खनन माफिया वहां से भागने लगे। दोनों सिपाहियों ने ट्रैक्टर चालकों का पीछा किया।

आगरा में हैवानियत की हद पार, सौतेली बेटी से कलयुगी पिता ने किया छेड़छाड़…

इसी बीच एक ट्रैक्टर ने पुलिसकर्मियों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और सिपाही के बाइक से गिरने के बाद उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। सिपाही राघवेंद्र के सिर और कंधे में गंभीर चोट आई है, सिपाही को इलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सेना भर्ती के लिए बनाता था फर्जी दस्तावेज, बन चुका करोड़ों का मालिक, गिरफ्तार

सिपाही को टक्कर मारने के बाद खनन माफिया वहां से भाग निकले। वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए सीओ अछनेरा वीएस वीर कुमार ने कहा कि घटनास्थल से पांच ट्रैक्टर को जब्त किया गया है । वहीं एसएसपी बबलू कुमार ने कहा है कि इलाके में नाकेबंदी कराई जा रही है, आरोपितों की तलाशी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

अन्य खबरें