खनन माफिया का दुस्साहसिक कदम, पुलिस जीप को की कुचलने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 2:54 PM IST
  • आगरा में अवैध खनन लगे खाली डंपर के चालकों ने चेकिंग के दौरान पुलिस की जीप को कुचलने की कोशिश की है. हालांकि, पुलिस ने तीनों ही डंपर चालकों को गिरफ्तार कर लिया है.
खनन माफिया का दुस्साहसिक कदम, पुलिस जीप को की कुचलने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में खनन माफिया का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में अवैध खनन में लगे खाली डंपर चालकों द्वारा पुलिस की जीप को कुचलने का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिस ने तीनों ही चालकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने खनन माफिया में लगे डंपर चालकों का पीछाकर उन्हें सैंया थाने के पास बैरियर गिराकर रुकवा लिया और तीनों चालकों को गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से पुलिस ने जीएसटी की खाली बिल बुक भई बरामद की है.

बताया जा रहा है कि खनन में लगे डंपर में से एक डंपर पर नंबर प्लेट ही नहं लगी है तो वहीं बाकी दोनों डंपरों पर आधे-अधूरे नंबर अंकित हैं. मामलों को लेकर पुलिस डंपर चालकों से पूछताछ करने में लगी हुई है. पुलिस ने बताया कि खनन में लगे डंपरों के रजिस्ट्रेशन नंबर और चैसिस नंबरों के बारे में भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. इस मामले के बारे में बात करते हुए सैंया इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस सौंरा मोड़ पर वाहनों की चेकिंग में लगी हुई थी.

आगरा घूमने आई युवती का ऑटो चालक ने किया रेप, मदद का दिया था झांसा

पुलिस के मुताबिक तभी वहां से आगरा से राजस्थान की और तीन डंपर जा रहे थे, जिन्हें रुकने के आदेश दिये गए. लेकिन उन डंपरों ने पुलिस की जीप को कुचलने की कोशिश की. ऐसे में जीप में मौजूद एसआइ अमित कुमार और मोहित शर्मा ने कूदकर वहां से जान बचाई. हालांकि, पुलिस ने तीनों ही डंपरों को सैंया थाने के पास बैरियर गिराकर रुकवा लिया. पकड़े गए चालकों में बृजमोहन, मुकेश और पदम सिंह शामिल हैं.

छात्रा पर अंजान युवक ने बनाया दोस्ती का दबाव, फिर भेजने लगा अश्लील वीडियो

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें