मंदिर के पास मनचले कर रहे लड़कियों से छेड़छाड़, एक अरेस्ट, पुलिस करेगी गश्त

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 6:57 AM IST
  • आगरा में मंदिर जा रही एक युवती से अभद्रता का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती और आरोपी युवक एक ही मोहल्ले में रहते हैं.
मंदिर के पास मनचले कर रहे लड़कियों से छेड़छाड़, एक अरेस्ट, पुलिस को गश्त के निर्देश

आगरा: नवरात्र में घर से मंदिर जा रही एक युवती से रास्ते में मनचले छेड़छाड़ की कोशिश की. मनचले ने युवती का रास्ता रोक लिया और लड़की का मोबाइल नंबर मांगने की कोशिश की. घटना के बाद घर पहुंची युवती आपबीती बातें अपने भाई को बता दी. युवती का भाई आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचा तो आरोपी ने युवती के भाई के साथ भी अभद्रता कर दी. जिसके बाद युवती के भाई आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी. मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है.

इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि घटना बापूनगर खंदारी के पास की है. सुबह करीब साढ़े आठ बजे आरोपित युवक द्वारा मंदिर जाते समय युवती के साथ छेड़छाड़ की गई थी. पुलिस के अनुसार युवती के भाई ने मोहल्लें के ही रहने वाले हिमांशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. मंगलवार को पुलिस ने हिमांशु को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपित युवक के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी की जाएगी. अधिकारियों ने खंदारी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों से कहा गया है कि सुबह के समय मंदिरों के आस-पास भी गश्त किया करें. ताकि वहां नजर आने वाले मनचलों पर शिकंजा कसा जा सके.

आगरा: दो साल की मासूम से दरिंदगी करने वाले को आखिरी सांस तक हुई कैद

कानून के तहत मानव तस्करी, गोहत्या, पशु तस्करी, मनी लांड्रिंग, बंधुआ मजदूरी, बाल मजदूरी, जाली नोट, नकली दवाओं का व्यापार और अवैध खनन जैसे क्राइम पर भी गुंडा एक्ट लगाया जाता है. इन अपराधों में जमानत आसानी से नहीं होती. गुंडा एक्ट और गैंगस्टर एक्ट दोनों में ही डीएम को कार्रवाई का अधिकार होता है. जिसमें अपराधियों की संपत्तियां भी जब्त हो जाती है. और 60 दिन के लिए जेल में डाला जाता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें