आगरा क्राइम: बदमाशों की हिम्मत बढ़ी, घर के बाहर से युवक का किया अपहरण

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 04:27 PM IST
  • आगरा के एत्मादपुर के गांव पिपरिया से रविवार को दो बदमाशों ने एक 27 वर्षीय युवक को उसके घर के सामने से ही अगवा कर लिया. जिसके बाद से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई.
आगवा हुए शिशुपाल की फोटो

आगरा में बदमाशों की हिम्मत बढ़ती जा रही है। वह आए दिन चोरी डकैती, अपहरण करते जा रहे है. इसी तरह की एक खबर एत्मादपुर के पिपरिया गांव से आई है. जहां पर दो बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया. जानकारी के अनुसार युवक सुबह बजे घर के बहार टहल रहा था. उस दौरान दो बदमाश आए और उसका अपहरण कर लिया. जब इसका पता उसके परिजनों को हुआ तो उन्होंने इसकी सुचना पुलिस को दी. पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है.

इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि स्व मुन्ना लाल बघेल का 27 वर्षीय बेटा शिशुपाल रविवार की सुबह को घर के बाहर टहल रहा था. उस दौरान दो युवक मुँह पर कपड़ा बंधे हुए आए और शिशुपाल से कहा कि वह उसे जानते है. जिसके बाद बदमाशों ने उससे कहा कि उनकी गाड़ी ख़राब हो गई है, जिसके लिए हमे जेक की जरुरत है. जिसके बाद युवक उन दोनों बदमाशों के गाड़ी में बैठा और उनके साथ चला गया. अगवा किया गया युवक टोरंट कम्पनी में अपनी गाड़ी चलता है.

परिवार पर टूटा मुसीबत का पहाड़, पहले बेटे की मौत और अगले दिन हुई घर में चोरी

वहीं स्थानीय थाने के प्रभारी प्रेम निवास शर्मा ने बताया कि युवक ने चोरी-छुपे अपने फ़ोन से अपने पड़ोसी को फोन करके बताया है कि उसे अगवा कर लिया गया है. उसे पहले बदमाशों ने तीन घटे तक गाड़ी में घुमाया और उसके बाद उसे ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया है. इस फोन कॉल के बाद उसका कॉल कट गया, हो सकता है की युवक के फोन करने की जानकारी बदमाशों को हो गई होगी हो तो उसका फोन उससे छीन लिया हो. उन्होंने आगे बताया कि पुलिस कि टीम युवक की छानबीन में लग गई है, जल्द ही युवक का पता चल जाएगा.

दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कर लाया दूल्हा, देखने के लिए इकट्ठा हुए लोग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें