आगरा: बदमाशों ने फैक्ट्री चौकीदार की हत्या, लूटे 8.50 लाख रुपये का कापर वायर

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 1:37 PM IST
  • आगरा में बदमाशों ने मंगलवार की रात को ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में चौकीदार की हत्या कर करीब 8.50 लाख रुपये का कापर वायर लूट लिए. पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री में सो रहे चौकीदार की बदमाशों ने गला दबाकर हत्या करने के बाद लूटे की घटना को अंजाम दिया.
बदमाशों ने मंगलवार की रात को ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में चौकीदार की हत्या कर दी.

आगरा. आगरा में सिकंदरा के रुनकता में बदमाशों ने मंगलवार की रात को ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में चौकीदार की हत्या कर करीब 8.50 लाख रुपये का कापर वायर लूट कर फरार हो गए. सुबह आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि सिकंदरा के मांगरौल के रहने वाले आकाश सिकरवार का रुनकता में आरओबी के पास एक फैक्ट्री है. आकाश पावर इलेक्ट्रानिक्स नामक फैक्ट्री में ट्रांसफार्मर की रिपेयरिंग की जाती है. मंगलवार शाम को आकाश फैक्ट्री बंद कर घर चले गए थे. फैक्ट्री में सो रहे चौकीदार की बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी. चौकीदार इलाहाबाद का रहने वाला था.

आगरा में पुलिस चौंकी फूंकने के दौरान ऑटो से भागे थे सीओ, हुआ तबादला

मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने चौकीदार की हत्या करने के बाद फैक्ट्री का ताला तोड़कर करीब 8.50 लाख रुपये का कापर वायर चोरी कर ले गए. चोरी की घटना के दौरान बदमाशों ने पड़ोस में रहने वाले अभिषेक तोमर के मकान पर कुंडी लगा दी थी. 

औषधि विभाग का अवैध गोदाम पर छापा, 50 लाख की दवाएं हुईं बरामद

सुबह आसपास खेतों में काम करने आए किसानों से कहकर उन्होंने अपने मकान की कुंडी खुलवाई. इसके बाद वह फैक्ट्री में रखे अपने सीमेंट के कट्टे उठाने के लिए गए. वहां उन्होंने फैक्ट्री का मेन गेट खुला देखा और चौकीदार का शव पास में रखे चारपाई पर पड़ा था. अभिषेक तोमर ने इसकी सूचना पुलिस और फैक्ट्री के मालिक आकाश को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें