आगरा: व्यापारी से उसके घर के सामने बदमाशों ने लूटे 40 हजार

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 05:56 PM IST
  • आगरा में रात के 10 बजे अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे व्यापारी के साथ उसके घर के सामने ही बदमाशों द्वारा लूटपाट करने का मामला सामने आया है. पुलिस भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में लगी है.
सांकेतिक तस्वीर

आगरा. आगरा के जगदीशपुरा की आवास विकास कॉलोनी में बीते गुरुवार की देर रात एक बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक व्यापारी को उसके घर के सामने ही लूटने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने व्यापारी को उसके घर के सामने ही घेर लिया और जान से मारने की धमकी देकर उससे 40 हजार रुपये छीन लिये. पैसे छीनकर बदमाश वहां से फरार हो गए. वहीं, मामले की सूचना व्यापारी ने तुरंत ही पुलिस को दी, जिससे पुलिस भई मौके पर पहुंच गई.

व्यापारी के सूचना देने के बाद पुलिस ने भी मामले को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है और कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. बदमाशों का शिकार बने व्यापारी का नाम राकेश सिंघल बताया जा रहा है जिनकी आवास विकास मार्केट में कपड़े की दुकान भी है. राकेश ने बताया कि वह रात के दस बजे अपनी दुकान बंद करके भाई के साथ घर लौट रहे थे. उनके भाई मुकेश जहां घर के अंदर चले गए तो वहीं वह घर के बाहर ही एक्टिवा खड़ी करने लगे.

आगरा: चांदी कारीगर की हत्या, परिवार ने बताया घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त

राकेश के मुताबिक इसी बीच वहां अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाश आ गए. तीनों ने उन्हें घर लिया और उनके हाथों से थैला छीनने की भी कोशिश की. वहीं, जब उन्होंने बदमाशों की इन हरकतों का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी. इससे डरकर राकेश ने विरोध नहीं किया और दूसरी और बदमाश वह थैला छीनकर भाग गए. थैले में करीब 40 हजार रुपये मौजूद थे. बदमाशों के जाते ही राकेश ने मामले की सूचना पुलिस में दी. इस घटना ने वहां से व्यापारियों में भी काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें