आगरा में बदमाशों ने लूटी सरियों से भरी ट्रक, पुलिस की टीमें नहीं लगा पाईं पता

Smart News Team, Last updated: Thu, 21st Jan 2021, 12:44 PM IST
  • आगरा के इनर रिंग रोड पर बदमाशों द्वारा सरियों से भरी ट्रक को अगवा करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने ट्रक में लगे जीपीएस डिवाइस को निकालकर फेंक दिया और ट्रक को अगवा कर अपने साथ ले गए.
लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के इनर रिंग रोड पर बदमाशों द्वारा सरियों से भरी ट्रक को अगवा करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ट्रक को अगवा करने वाले बदमाश इतने शातिर थे कि उन्हें ट्रक में लगे जीपीएस की भी जानकारी थी. इतना ही नहीं, उन्होंने ट्रक में से जीपीएस डिवाइस को निकालकर फेंक दिया और ट्रक को अगवा कर अपने साथ ले गए. वहीं, पुलिस को अभी तक ट्रक और उसके चालक का कोई पता नहीं चल पाया है.

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में गोरखा, जिंदल ट्रांसपोर्स नगर के रहने वाले आदित्य शर्मा नाम के शख्स ने मंगलवार की रात को एत्मादपुर थाना क्षेत्र में ट्रक के चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया. शख्स ने बताया कि वह ट्रक सरियों से भरा हुआ था. वहीं, ट्रक चलाने वाले का नाम राम प्रवेश है, जो कि बिहार के नालंदा का रहने वाला है. आदित्य के मुताबिक चालक बीते सात जनवरी को एमएपी स्टील प्राइवेट लिमिटेड से सरियों को भरकर आगरा ला रहा था.

आगरा: अकोला में व्यापारी से हुई मारपीट, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कर किया धरना

आदित्य शर्मा ने बताया कि बीते 13 जनवरी को ट्रक की लोकेशन आगरा के इनर रिंग रोड पर देखी गई. ट्रक में जीपीएस लगा हुआ था, जिससे ट्रक की लोकेशन लगातार पता चल रही थी. लेकिन इनर रिंग रोड के बाद से ही ट्रक गायब हो गया और उसकी लोकेशन का भी पता नहीं चला. आदित्य ने बताया कि जहां चालक को पहुंचना था, वहां भी वह नहीं पहुंचा है. बताया जा रहा है कि इससे पहले अलीगढ़ के बन्नादेवी क्षेत्र से भी एक ट्रक गायब हुआ था और उसका शव बाद में मथुरा के छाता में पड़ा मिला.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें